हनुमानगढ़ में भीषण हादसा…ट्रोले की टक्कर से कार सवार 7 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर, बीकानेर रैफर

राजस्थान के हनुमानगढ़ में रविवार तड़के हुए भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 2 लोग घायल हो गए।

Hanumangarh Road Accident

Hanumangarh Road Accident : हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ में रविवार तड़के हुए भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 2 लोग घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए बीकानेर रैफर किया गया है। ट्रोले और कार में आमने-सामने की भिड़ंत से चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि ओवरटेक के चक्कर में यह भीषण हादसा हुआ।

ग्रामीणों की सूचना पर एसपी राजीव पचार सहित हनुमानगढ़ टाउन थानाधिकारी वेदपाल मय जाप्ता के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। पुलिस के मुताबिक हादसा रविवार तड़के जिले के नोरंगदेसर गांव के पास हुआ। सामने से आ रहे ट्रोले पर कार को टक्कर मार दी। आमने-सामने की भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं, कार में सवार 9 लोगों में से सात लोगों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मरने वालों में 4 महिलाएं, एक बच्चा और दो पुरूष शामिल है। वहीं, हादसे में एक युवक और एक बच्चा बुरी तरह घालय हो गया। दोनों गंभीर घायलों को उपचार के लिए हनुमानगढ़ लाया गया। जहां से दोनों को बीकानेर रैफर कर दिया है। इधर, पुलिस ने हादसे में मारे गए सातों शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया है। फिलहाल, टाउन पुलिस सभी मृतकों की शिनाख्त में जुटी हुई है।

ओवरटेक के चक्कर में हुआ हादसा

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि इस भीषण हादसे के पीछे ओवरटेक वजह रही। नेशनल हाईवे पर नोरंगदेसर गांव के पास सामने से आ रहे ट्रोले चालक ने एक वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की। तभी सामने से आ रही कार से भिड़ गया। हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बड़ी मुश्किल से शवों को बाहर निकाला गया।

ट्रोले को छोड़ मौके से भागा चालक

हादसे के बाद चालक ट्रोले को मौके पर ही छोड़कर भाग छूटा। पुलिस ट्रोले और क्षतिग्रस्त कार को थाने ले गई। वहीं, फरार ट्रोले चालक की तलाश की जा रही है।

सीएम गहलोत ने जताया दुख

हनुमानगढ़ में हुए भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है। साथ ही गहलोत ने लोगों ने सड़क पर चलते समय सावधानी बरतने की अपील की।

ये खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में टिकट की टिक-टिक… भाजपा व कांग्रेस आज जारी कर सकती है बाकी प्रत्याशियों की सूची