टोंक में फिर सामने आई बजरी लीज धारक के कार्मिकों की गुंडागर्दी, ट्रेलर चालक के हाथ-पैर तोड़े

राजस्थान के टोंक जिले में बजरी लीज धारक के कार्मिकों की गुंडागर्दी लगातार बढ़ती जा रही है।

trailer driver

टोंक। राजस्थान के टोंक जिले में बजरी लीज धारक के कार्मिकों की गुंडागर्दी लगातार बढ़ती जा रही है। पीपलू में शंकर मीणा की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि दूनी क्षेत्र के संथली गांव में बजरी लीज धारक के कर्मचारियों ने ट्रेलर चालक नरसी जाट पर जानलेवा हमला करके उसके हाथ -पांव तोड़ दिए। ट्रेलर चालक का सिर्फ इतना सा कसूर था कि उसने यह कह दिया कि बजरी खराब है। यह बात बजरी लीज धारक के कार्मिकों को इतनी नागवार गुजरी की ट्रेलर चालक पर जानलेवा हमला बोल दिया। फिलहाल, घायल चालक का टोंक अस्पताल में उपचार जारी है। घटना के बाद सोमवार को नागौर लोकसभा से सांसद हनुमान बेनीवाल ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर आरोपियों ने खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो हम ईंट से ईंट बजा देंगे।

सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को ट्वीट किया कि टोंक जिले के दूनी क्षेत्र के संथली गांव में बजरी लीज धारक के कार्मिकों ने ट्रेलर चालक नरसी जाट पर जानलेवा हमला करके उसके हाथ -पांव तोड़ दिए, पीपलू में बजरी माफिया के गुंडों द्वारा शंकर मीणा की हत्या के बाद भी बजरी लीज धारक के गुंडों द्वारा लगातार गंभीर अपराध कारित करना टोंक जिला पुलिस अधीक्षक की कार्यशैली पर सवालिया निशान है। ऐसे अपराध लगातार कारित होने से ऐसा लग रहा है की टोंक पुलिस बजरी माफिया के साथ पूर्ण रूप से मिली हुई है। मामले में आरोपियों के खिलाफ कठोरतम कानूनी कार्यवाही नही हुई तो आगामी टोंक रैली में प्रशासन की ईंट से ईंट बजा देंगे।

ये है पूरा मामला

जिले के दूनी क्षेत्र के संथली गांव में मोहम्मदपुरा निवासी नरेश पुत्र श्योनारायण जाट शनिवार रात बजरी लेने गया था। यहां उसने बजरी को खराब बताया तो स्टॉक पर काम करने वाले मशीन संचालक खेमराज मीणा ने उसे ट्रेलर हटाने के लिए कहा। लेकिन, कई वाहन खड़ा होने के ट्रेलर को हटा नहीं पाया। इस पर खेमराज और उसके साथियों ने ट्रेलर चालक से झगड़ा शुरू कर दिया। कुछ ही देर में झगड़ा खूनी रंजिश में तब्दिल हो गया। खेमराज मीणा ने अपने साथियों के साथ मिलकर नरेश जाट पर जानलेवा हमला कर दिया।

लोहे की रॉड से बेरहमी से पिटाई

आरोपियों ने लोहे की रॉड से बेरहमी से चालक की पिटाई की। जिससे उसके हाथ और पैर में फ्रैक्चर हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में घायल हो दूनी अस्पताल लाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद घायल को टोंक रैफर दिया। फिलहाल, घायल को टोंक के सरकारी अस्पताल में उपचार जारी है। इधर, पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद मुख्य आरोपी हेमराज मीणा सहित उसके 2 साथियों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।

ये खबर भी पढ़ें:-BJP का दूसरे दिन मिशन-2023 पर मंथन, BL संतोष ने दिया जीत का मंत्र, कांग्रेस को घेरने का बताया ‘प्लान’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *