भीलवाड़ा में तेज रफ्तार का कहर, बजरी से भरे डंपर ने पहले वैन फिर बाइक को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। बजरी से भरे एक डंपर ने श्रृद्धालुओं से भरी वैन और फिर एक…

New Project 2023 07 18T163531.240 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। बजरी से भरे एक डंपर ने श्रृद्धालुओं से भरी वैन और फिर एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं वैन में सवार 4 साल के मासूम सहित 9 लोग गंभीर घायल हो गए। यह हादसा मांडल थाना क्षेत्र के भादू गांव के पास हुआ। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को महात्मा गांधी असपताल में भर्ती कराया। वहीं मंगलवार को मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है।

मांडल थाना प्रभारी मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि सोमवार देर रात भादू गांव के पास बजरी से भरे डंपर ने वैन फिर एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार जैतपुर निवासी कालू गुर्जर और वैन में सवार भादू निवासी कंचन देवी सुवालका की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि वैन में सवार खेड़ापिया निवासी अन्नू गुर्जर (17), शायरी गुर्जर (80), उदयलाल गुर्जर (30), सीमा गुर्जर (22), रतन (4), शिवलाल माली (30), पुष्पा राठौड़ (40) और चांदी देवी (50) घायल हो गई। वैन सवार सभी लोग सांवरिया सेठ के दर्शन वापस अपने गांव लौट रहे थे। इस बीच मांडल थाना क्षेत्र के भादू गांव के पास यह हादसा हो गया। हादसे के बाद घायलों को महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं टक्कर के बाद चालक बजरी से भरा डंपर लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर बजरी खाली कर डंपर छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने डंपर को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि चालक डंपर तेज रफ्तार में दौड़ा रहा था। पहले उसने वैन को टक्कर मारी फिर भागने के लिए और तेज डंपर दौड़ा दिया। कुछ दूर जाकर उसने बाइक सवार को टक्कर मार दी। डंपर अवैध बजरी से भरा हुआ था, ऐसे में चालक ने कुछ दूर जाकर उसे खाली किया और फिर उसे छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

(इनपुट-जयेश पारीक)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *