अजमेर में BJP युवा मोर्चा का हल्ला बोल, RPSC घेराव के दौरान पुलिस ने बरसाए डंडे…अंकित चेची घायल

अजमेर में बीजेपी युवा मोर्चा के आरपीएससी घेराव के दौरान पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी.

sb 1 2023 07 18T163528.046 | Sach Bedhadak

अजमेर: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस पर विपक्षी दल हर तरफ से हमलावर है जहां सदन में बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोल रखा है वहीं सड़क पर मंगलवार को युवा मोर्चा ने हल्ला बोल कर दिया. वहीं प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने लाठियां भांजकर कार्यकर्ताओं को आरपीएससी का घेराव करने से रोका. इसके बाद प्रदर्शनकारी बैरिकेड्स पर चढ़ गए जिनसे पुलिस की जमकर भिड़ंत हुई. वहीं पुलिस की लाठीबाजी में भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची घायल हो गए जिन्हें जेएलएन अस्पताल ले जाया गया.

दरअसल अजमेर में भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से नहीं सहेगा राजस्थान के तहत राजस्थान लोक सेवा आयोग यानि आरपीएससी का महाघेराव कार्यक्रम रखा गया जहां राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड से आरपीएससी तक कूच करने का ऐलान किया गया था. युवा मोर्चा ने पुलिस लाइन से सेंट्रल जेल की ओर आने वाली रोड पर पंडाल लगाया था जहां बीजेपी पदाधिकारियों ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला.

बता दें कि आरपीएससी महाघेराव कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, सांसद बालकनाथ, प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची, सांसद भागीरथ चौधरी, विधायक अनिता भदेल, वासुदेव देवनानी, सुरेश रावत सहित कई बीजेपी नेता शामिल हुए थे. वहीं शहर बीजेपी युवा मोर्चा की ओर से अशोक गहलोत की शव यात्रा भी निकाली गई.

पेपर चोरों को बिल से निकालेंगे : जोशी

वहीं घेराव के दौरान अपने संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले कई वादे किए थे लेकिन जनता को 4 साल तक धोखा मिला. उन्होंने कहा कि आज युवा सड़कों पर आन्दोलन कर रहे हैं और यही युवा गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे.

जोशी ने कहा कि इस सरकार में पेपर चोरों ने जो गुनाह किए हैं उनकी हम सजा देंगे और वो कहीं भी छुप जाए, उनको बिल से निकालकर सजा देंगे. वहीं उन्होंने हाथ खडे़ करवाकर सभी से सरकार को उखाड़ फेंकने का भी आह्वान किया.

गहलोत सरकार है युवा विरोधी : चेची

वहीं सभा को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची ने कहा कि आज का यह प्रदर्शन राजस्थान लोक सेवा आयोग के दलालों को बाहर निकाल फेंकने के लिए एक आह्वान है. चेची ने कहा कि पिछले 4 साल में एक भी पेपर गहलोत सरकार सही से नहीं करवा पाई और हर पेपर लीक हुआ है. उन्होंने कहा कि ये सरकार युवा विरोधी सरकार है और इसके अब दिन पूरे हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *