राजेंद्र राठौड़ पर डोटासरा का तंज- नाथी का बाड़ा बेहद पवित्र जगह…नेता प्रतिपक्ष बनने का अहंकार..बुढ़ापे में हुई राजनीतिक शादी

जयपुर। पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने चूरु मामले को लेकर राजेंद्र राठौड़ पर तीखा हमला बोला। डोटासरा ने राजेंद्र राठौड़ के लिए कहा कि…

राजेंद्र राठौड़

जयपुर। पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने चूरु मामले को लेकर राजेंद्र राठौड़ पर तीखा हमला बोला। डोटासरा ने राजेंद्र राठौड़ के लिए कहा कि वह नए-नए नेता प्रतिपक्ष बने हैं। जिसका बहुत अहंकार आ गया है उनमें। उनकी राजनीतिक शादी हुई है बुढ़ापे में। वे कहते हैं कि चूरू नाथी का बड़ा नहीं है। शायद उन्हें पता नहीं कि नाथी का बाड़ा कितनी पवित्र जगह थी।

पुलिस से भाजपा जनाक्रोश यात्रा में फव्वारा चलाने को कहती है

डोटासरा ने कहां कि हम महंगाई राहत कैंप को सफल बनाने के लिए लगातार संवाद कर रहे हैं। कार्यशाला लगा रहे हैं और भाजपा जनाक्रोश यात्रा निकाल रही है। जिसमें कितने लोग आ रहे हैं? 100- 200 और उसके लिए भी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष कहते हैं पुलिस वालों से कि फव्वारा चला देना हमारी इज्जत रह जाएगी। यह वही बीजेपी है,जिनके यहां कल चूरू में इतनी शर्मनाक घटना हुई।

राठौड़ के पीए के बेटे ने पुलिसकर्मी को धमकाया

राजेंद्र राठौड़ के पीए के बेटे ने एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता की। वह अपनी बेटी के साथ था। उसके सामने पुलिसकर्मी से कहा कि तेरा दामाद लगता है क्या? इतनी शर्मनाक घटना हुई है, जिस पर राजेंद्र राठौड़ कार्रवाई करने के बजाय कहते हैं कि चूरू नाथी का बड़ा नहीं है। डोटासरा ने कहा कि राजेंद्र राठौड़ को यह नहीं पता है कि नाथी का बाड़ा कितनी पवित्र जगह थी। वहां पर हर किसी को मदद मिलती थी लेकिन चूरू में तो पुलिसकर्मियों तक को डराया-धमकाया जाता है। इस तरह की ठेकेदारी कर जनता को डरा रहे हैं। 

नए-नए नेता प्रतिपक्ष बनने का अहंकार

डोटासरा ने कहा कि मुझे पता है कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं। नए-नए नेता प्रतिपक्ष बने हैं। सात बार विधायक रहने के बाद 8 महीने के लिए वे नेता प्रतिपक्ष बनाए गए हैं। उनमें इस चीज का अहंकार आ गया है। होता है भाई, बुढ़ापे में राजनीतिक शादी हुई है राठौड़ की। वो मुझसे कहते हैं कि डोटासरा में ऐसा क्या है जो उसके परिवार के हर सदस्य RAS बनते हैं। तो मैं जरा उनको बता दूं कि राजेंद्र राठौर जी! मेरे परिवार में, मेरे बच्चों को, मुझे आरएएस बनने के संस्कार दिए गए हैं लेकिन आपके यहां ठेकेदारी करने, गुंडागर्दी करने, दहशत फैलाने के संस्कार दिए जाते हैं। यह फर्क है आप में और मुझ में।

पुलिसकर्मी से एक नेता के करीबी ने की थी अभद्रता

बता दें कि कल चूरू से एक वीडिया वायरल  हुआ था जिसमें एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी रोता-बिलखता नजर आ रहा था। उसने एक नेता के आदमी पर खुद को धमकाने डराने का आरोप लगाया है। आरोप है कि वह व्यक्ति राजेंद्र राठौड़ के पीए का बेटा है, जो उनके सारे काम संभालता है। उस व्यक्ति ने ट्रैफिक पुलिकर्मी को मंत्री की कोठी पर बुलाकर तबादला तक कराने की धमकी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *