तपती गर्मी में ठंडक का एहसास देगा ये 499 रुपए का ये फैन, कहीं ले जाओ, बिजली बिल बिलकुल नहीं!

तपती गर्मी में ठंडक का एहसास दिलाएगा ये 499 रुपए का फैन। इसे आप गले में लटकाकर कहीं भी ले जा सकते हैं।

fan | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। मई-जून से पहले गर्मी अपने तीखे तेवर दिखा दिए हैं। देश के ज्यादातर हिस्सों में तापमान 40 डिग्री सेल्सियस को छू चुका है। हर किसी का गर्मी से हाल बेहाल है। आज हम आपको एक ऐसे गैजेट के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको आप आसानी से ऑनलाइन मिल जाएगा और गर्मी में आपको बड़ी राहत प्रदान करेगा। आपको जानकार खुशी होगी कि यह एक ऐसा गैजेट भी है जहां आप गले में पहनकर कहीं भी जा सकते हैं। यहां हम बात कर रहे हैं नेकबैंड स्टाइव वियरेबल फैन के बारे में…।

यह खबर भी पढ़ें:-Ration Card: फ्री राशन लेने वाले करोड़ों लोगों को अब मिलेगा ये बड़ा फायदा

आपको बता दें कि Amacool नेक फैन बैटरी से चलता है और इसे ईयर फोन की तरह गले में लटकाया जा सकता है। आप इसे कहीं भी अपने साथ ले जा सकते हैं। ये बिल्ट इन रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है, और स्पीड 1 पर सेट होने पर अधिकतम 9 घंटे चल सकती है। इस फैन को यूएसबी आउटपुट जैसे पावर बैंक, लैपटॉप, कंम्प्यूटर से अटैच कर भी चलाया जा सकता है। अमेजन पर यह 3,652 रुपए में मिल रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-एक पानी की बोतल से भी कम कीमत में खरीदे ये डिवाइस, झट से पानी को कर देगा चिल्ड

Blessbe BB109 हैंड फ्री रिचार्जेबल वियरेबल नेकबैंड फैन 360 रोटेशन के साथ आता है, और इसमें 3 एडजस्टेबल स्पीड मिलती है। ये यूएसबी रिचार्जेबल फैन 1300mAh लिथियम बैटरी के साथ आता है, जो अलग-अलग मोड के हिसाब से 3-10 घंटे तक चार्ज प्रदान करता है। अमेजन पर इसकी कीमत 499 रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *