‘एक साथ एक कमरे में यह लोग बैठ नहीं सकते हैं’ गुटबाजी को लेकर डोटासरा ने फिर साधा बीजेपी पर निशाना

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव करीब है दोनों की ही पार्टी चुनाव की तैयारी में जुट चुकी है। इसी के साथ एक दूसरे पर आरोप…

Govind singh dotasara 01 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव करीब है दोनों की ही पार्टी चुनाव की तैयारी में जुट चुकी है। इसी के साथ एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है, इस बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राजस्थान बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने कहा है कि बीजेपी तो आपस की लड़ाई लड़ रही हैं। एक साथ एक कमरे में यह लोग नहीं बैठ सकते हैं। इसी के साथ चुनाव के मध्यन नजर डोटासरा ने कहा कि आदिवासियों के साथ कांग्रेस पार्टी चुनावी शंखनाद करेंगी।

आपस की लड़ाई लड़ रही बीजेपी- डोटासरा

प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने प्रदेश भाजपा पर निशाना साधते हुए बोला कि पार्टी टुकड़ों में बटी हुई है. यह तो आपस की लड़ाई ही लड़ रहे हैं। एक साथ एक कमरे में यह लोग नहीं बैठ सकते हैं। इधर बीजेपी के ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि यह अभियान तो इनके 25 सांसदों पर लागू है। इन चार साढे चार साल में कोई काम नहीं किया है। राजस्थान सरकार की गुड गवर्नेंस से लोग खुश है, आक्रोश केंद्र पर हैं।

इधर डोटासरा का पीएम मोदी पर भी निशाना

प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी से मानगढ़ धाम को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करने की मांग रखी थी, लेकिन वह नहीं कर पाए, लेकिन हमारी सरकार इसके लिए हर संभव कोशिश करेंगी. पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि पीएम मोदी केवल मन की बात करते हैं, काम की बात नहीं, क्योंकि वो अब तक 6-7 बार राजस्थान आ गए हैं, लेकिन काम की बात नहीं की है। पीएम मोदी ने जो वादे किए उनको वो शायद भूल चुके हैं या वह वादे पूरे करना नहीं चाहते।

9 अगस्त को होने वाली सभा का जायजा लेने पहुंचे कांग्रेस नेता

बांसवाड़ा जिले स्थित मानगढ़ धाम में 9 अगस्त को आदिवासी दिवस पर होने वाली जनसभा का जायजा लेने के लिए राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के साथ ही कांग्रेस के नेता सभा स्थल पर पहुंचे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *