जयपुर में युवती से दरिंदगी, आरोपी सहकर्मी ने किडनैप कर किया रेप, अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर मांगे पैसे

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। कंपनी में काम करने वाले सहकर्मी ने किडनैप कर रेप की वारदात…

MP Girl Raped In Ajmer | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। कंपनी में काम करने वाले सहकर्मी ने किडनैप कर रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। पीड़िता के मना करने पर आरोपी युवक ने 5 लाख रुपए की डिमांड की। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ मुरलीपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुरलीपुरा थाना पुलिस ने बताया कि सीकर रोड निवासी एक युवती (21) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ रहकर एक कंपनी में जॉब करती थी। कंपनी में उसके साथ धर्मराज वर्मा भी काम करता था। पीछा कर दोस्ती करने का दबाव बनाने के चलते परेशान होकर युवती ने जॉब छोड़ दी।

आरोप है कि 19 जनवरी को आरोपी धर्मराज अपने दोस्त के साथ युवती के घर आया। घर के बाहर बुलाकर युवती को धमकाने लगा। घर से बाहर आने पर आरोपी धर्मराज ने जेब से रुमाल निकालकर युवती को सुंघा कर किडनैप कर ले गया। बेहोशी की हालत में आरोपी धर्मराज ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी धर्मराज ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपी धर्मराज अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करने लगा। विरोध करने और वीडियो डिलीज करने की कहने पर 5 लाख रुपए की डिमांड की। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी सहकर्मी के खिलाफ मुरलीपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।