जयपुर में बॉयफ्रेंड ने युवती से किया रेप, शादी का झांसा देकर 2 साल तक करता रहा देहशोषण

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसाया। नशीला पदार्थ खिलाकर…

New Project 2023 05 14T124100.848 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसाया। नशीला पदार्थ खिलाकर आरोपी बॉयफ्रेंड ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी का वादा किया।

शादी का झांसा देकर आरोपी युवक उसका 2 साल तक देहशोषण करता रहा। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि प्रताप नगर निवासी एक युवती (32) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि करीब 2 साल पहले उसकी मुलाकात अविनाश चौधरी से हुई थी। बातचीत के दौरान दोस्ती होने पर आरोपी अविनाश युवती के घर आने-जाने लगा। युवती से प्यार करने का नाटक कर प्रेमजाल में फंसा लिया। युवती का आरोप है कि आरोपी अविनाश ने उसे खाने में नशीली पदार्थ मिलाकर खिला दिया। खाने में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण खाते ही युवती बेहोश हो गई।

बेहोशी की हालत में आरोपी अविनाश ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी अविनाश ने खुद के मोबाइल में उसके अश्लील वीडियो बना लिए। होश आने पर विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी करीब 2 साल तक देहशोषण करता रहा।

शादी का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने बार-बार उसे टालता रहा। इस दौरान युवती को आरोपी अविनाश के शादीशुदा होने का पता चला। शादीशुदा होने का विरोध करने पर आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…

जयपुर में युवती से गैंगरेप, पांच दोस्तों ने रेस्टोरेंट में ले जाकर की हैवनियत

राजस्थान में आए दिन महिलाओं पर अपराध बढ़ते जा रहे है। प्रदेश में हर दिन किसी ना किसी महिला से अपराध की घटना सामने आ रही है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने आया है। यहां एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। पांच आरोपियों ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर रेस्टोरेंट में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने पांचों आरोपियों के खिलाफ जयसिंहपुरा खोर थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (पूरी खबर पढ़ें)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *