Jaipur: नाहरगढ़ की पहाड़ियों में हड़कंप! सूटकेस में मिली युवती की लाश, 4 महीने पहले दिल्ली से आई थी

युवती का शव मिलने के बाद चित्रकूट नगर थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

sach 1 20 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक लड़की की हत्या कर उसका शव फेंकने का मामला सामने आया है। लड़की के शव को सूटकेश में बंदकर नाहरगढ़ की पहाड़ी में पत्थरों के नीचे दबा दिया गया। मुखबिर से सूचना पर चित्रकूट नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। चित्रकूट थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चित्रकूट थानाधिकारी बलवीर सिंह ने बताया कि डीएसटी के सीआई गणेश कुमार सैनी ने चित्रकूट नगर थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया है। सीआई गणेश सैनी ने शिकायत में बताया कि सदर थाने के कांस्टेबल शिवलाल को मुखबिर से सूचना मिली थी कि रानाघाट नदिया (पश्चिम बंगाल) की रहने वाली स्वपन मंडल उर्फ तरूण पुत्र मोहन मंडल सेक्स रैकेट चलाता है। वैशाली नगर के विनोबा भावे नगर में फ्लैट में किराए से रहता है। स्वपन मंडल उर्फ तरूण कोलकत्ता, नेपाल, दिल्ली सहित कई राज्यों की लड़कियां लाकर जयपुर में रैकेट चलाता है।

4 महीने पहले दिल्ली से लाया था नेपाली लड़की…

पुलिस को सूचना मिली कि करीब 4 महीने पहले स्वपन मंडल दिल्ली की रहने वाली हिला से नेपाल की रहने वाली लड़की को अनैतिक कार्य करवाने के लिए जयपुर लाया था। लड़की को जयपुर रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल में ठहराया था। उसके बाद लड़की को अपने फ्लैट पर ले गया था।

हत्या कर शव ठिकाने लगाया…

सूत्रों के मुताबिक, करीब एक सप्ताह पहले पहले किसी बात को लेकर स्वपन मंडल से लड़की की लड़ाई हो गई। गुस्से में स्वपन मंडल ने अपने नौकर सुमन विश्वास उर्फ राम और साथियों के साथ मिलकर लड़की की हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को एक सूटकेश में भरकर रख दिया। रात के अंधेरे में गाड़ी में बैग को डालकर लाश को नाहरगढ़ की पहाड़ियों में पत्थरों के नीचे दबाकर फरार हो गए।

लड़की का शव मिला तो दर्ज की एफआईआर…

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कांस्टेबल शिवलाल को मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस टीम ने जांच शुरू की। संदिग्ध हत्यारों को कस्टडी में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में लड़की की हत्या कर नाहरगढ़ की पहाड़ियों में शव फेंकना सामने आया। जिसके बाद बुधवार शाम पुलिस टीम नाहरगढ़ की पहाड़ी पहुंची। पहाड़ियों में पत्थरों के नीचे एक सूटकेश दबा मिला। पुलिस ने जब पत्थर हटाकर देखा तो सूटकेश के अंदर से लड़की की शव मिला। शव मिलने के बाद चित्रकुट थाने में डीएसटी के सीआई गणेश सैनी ने हत्या का मुकमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।