गैंगस्टर्स को फॉलो करना पड़ा भारी, स्टेट्स लगाकर दहशत फैलाने वाला आरोपी गिरफ्तार

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में गैंगस्टर्स को फॉलो करने वालों के खिलाफ पुलिस भी सख्त रूख अपनाए हुए हैं। इस बार क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने…

New Project 69 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में गैंगस्टर्स को फॉलो करने वालों के खिलाफ पुलिस भी सख्त रूख अपनाए हुए हैं। इस बार क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के स्टेट्स से आमजन में दहशत फैलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

क्रिश्चियनगंज थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि राजस्थान पुलिस के मुखिया के निर्देश पर सोशल मीडिया पर पुलिस ने पैनी नजरें गढ़ा रखी है साथ ही मुखबिरतंत्र को भी मजबूत कर सूचनाएं एकत्रित की जा रही है।

इसी कड़ी में थाने की टीम को सूचना मिली कि रामदेव नगर कच्ची बस्ती में रहने वाला शैतान गुर्जर लॉरेंस बिश्नोई का स्टेट्स लगाकर और बंदूक के साथ फोटो लगाकर आमजन में दहशत फैला रहा है। जिस पर थाने की टीम ने आरोपी शैतान को हिरासत में लेकर पूछताछ की साथ ही उसका मोबाइल चैक किया तो उसमे गैंगस्टर्स लॉरेंस बिश्नोई का विडियो मिला। साथ ही एक अन्य बंदूक के साथ भी फोटो मिली।

इस संबंध में आरोपी शैतान ने कहा कि इंस्टाग्राम पर उसे लॉरेंस का विडियो दिखा था, जिसे डाउनलोड करके उसने अपना स्टेट्स बना लिया। आरोपी के पास बंदूक जैसा दिखने वाला लाइटर है।

पुलिस ने इसकी भी पुष्टि करवाई। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया साथ ही आरोपी के मोबाइल से उक्त फोटो, विडियो डिलिट करवाए गए और भविष्य में इस तरह के स्टेट्स नहीं लगाने के लिए सख्त हिदायत दी गई।

बता दें कि सोमवार को भी आदर्श नगर थाना पुलिस ने कुख्यात डकैत धन सिंह को टैग करके हथियारों का फोटो डालने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *