CID टीम ने MP बॉर्डर पर की कार्रवाई, ट्रक से 105 किलो गांजा पकड़ा, 2 तस्कर गिरफ्तार

झालावाड़। प्रदेश में मादक पदार्थों की अवैध तस्करी के विरूद्ध पुलिस मुख्यालय द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने…

New Project 70 | Sach Bedhadak

झालावाड़। प्रदेश में मादक पदार्थों की अवैध तस्करी के विरूद्ध पुलिस मुख्यालय द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने झालावाड़ में बड़ी कार्रवाई की। सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने मंगलवार को एमपी बॉर्डर से लगते थाना भालता क्षेत्र में कार्रवाई कर नशे की खेप पकड़ी। सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने एक ट्रक से 105 किलो गांजा बरामद कर दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। टीम द्वारा जब्त किए गए मादक पदार्थ की कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई जा रही है।

एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर एक विशेष टीम को झालावाड़ भेजा गया था। टीम ने एमपी बॉर्डर पर थाना भालता क्षेत्र में स्थानीय पुलिस के सहयोग से नाकाबंदी करवाई। इस दौरान एमपी की तरफ से आ रहे संदिग्ध ट्रक को पुलिस टीम रूकवाया तलाशी ली। सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम को तलाशी के दौरान ट्रक के अंदर से 21 पैकेट मिले। पुलिस ने जब इन पैकेटों को खोला तो इनमें 105 किलो गांजा भरा हुआ था।

टीम ने गांजे को जब्त ड्राइवर कान सिंह पुत्र किशन सिंह और खालसी छोटू सिंह पुत्र हरि सिंह निवासी परदोदास तहसील हुरदा भीलवाड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। सीआईडी टीम की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह उड़ीसा के नक्सली क्षेत्र से गांजे की तस्करी कर भीलवाड़ा लेकर जा रहा था। दोनों तस्करों के विरुद्ध थाना भालता में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *