गैंगरेप मामला : किडनैप कर नाबालिग को आगरा-दिल्ली और जयपुर घुमाया, अब पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों दुष्कर्मी

राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला भरतपुर जिले के वैर थाना क्षेत्र का है।

rape02 | Sach Bedhadak

भरतपुर। राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला भरतपुर जिले के वैर थाना क्षेत्र का है। जहां से दो आरोपी एक नाबालिग का किडनैप कर ले गए और फिर आगरा, दिल्ली और जयपुर में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी करते रहे। लेकिन, जब पुलिस को आरोपियों की लोकेशन का पता चला तो नाबालिग को छोड़कर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने नाबालिग को दस्तयाब कर परिजनों को सौंप दिया। वहीं, आरोपियों की गहनता से तलाश शुरू की तो दोनों आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।

वैर थानाधिकारी प्रेम सिंह भास्कर ने बताया कि नाबालिग बालिका का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है । पुलिस ने दोनों आरोपियों को बस स्टैंड गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि वैर थाने में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग बेटी स्कूल पढ़ने के लिए गई थी, जो शाम तक वापस नहीं लौटी। पिता ने अपनी बेटी के अपहरण का अंदेशा जताते हुए कुछ युवकों के नाम भी पुलिस को बताए।

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया और तकनीकी सहयोग तथा मुखबिरों से जानकारी जुटाते हुए पुलिस ने नाबालिक को दस्तयाब कर लिया, लेकिन दोनों बदमाश पुलिस को गच्चा देकर भाग गए। बालिका ने पुलिस को बताया कि उसका अपहरण कर इन दोनों बदमाशों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और दिल्ली, आगरा, जयपुर तथा कई स्थानों पर इसे ले गए। बालिका को दस्तयाब करने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश की।

पुलिस ने गहन प्रयास कर करौली के चौबे कॉलोनी निवासी बंटी और भुसावर के झालरा, बल्लभगढ़ निवासी धर्मपाल ने नाबालिग बालिका का अपहरण किया था। पुलिस ने उनकी तलाश की तो वह पुलिस के हत्थे चढ़ गए। हम आपको बता दें कि भरतपुर के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह द्वारा महिला और नाबालिग बालिकाओं के अपहरणकर्ताओं के खिलाफ एक अभियान चला रखा है और निरंतर कार्रवाई करते हुए इस तरह के मामलों में कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *