Sachin Pilot की यात्रा को शेखावत का समर्थन, कहा- कांग्रेस के नेता ही सरकार के खिलाफ, इस गूंगी-बहरी सरकार को जगाने का है ये कदम 

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत में सचिन पायलट (Sachin Pilot) की यात्रा को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने पायलट का…

image 2023 05 10T183643.718 | Sach Bedhadak

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत में सचिन पायलट (Sachin Pilot) की यात्रा को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने पायलट का समर्थन किया है और कहा कि इस गूंगी बहरी सरकार को जगाने के लिए यह तो करना ही था। कांग्रेस ने अपने साढ़े 4 साल के शासन में सिर्फ और सिर्फ घोटाले भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया।

पायलट ने ही दोबारा बनवाई सरकार

शेखावत ने कहा कि अपने 5 साल के पिछले कार्यकाल के बाद कांग्रेस 21 सीटों पर सिमट गई थी लेकिन एक सचिन पायलट ही (Sachin Pilot) थे जिन्होंने गांव-गांव, ढाणी-ढाणी जाकर कांग्रेस को मजबूत किया था। जिसके बाद कांग्रेस जीत पाई और यहां पर अपनी सरकार बना पाई लेकिन सरकार बनने के बाद उन्हें किनारे कर दिया गया।

गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम गहलोत का नाम लिए बगैर कहा कि इस तरह के व्यक्ति के प्रति उनके मुंह से यह सुनना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण रहता है। जब ऐसे व्यक्ति के प्रति उनके यह भाव है तो फिर उनकी विपक्षी नेताओं के प्रति क्या भाव होंगे। 

पायलट की जगह भाजपा ने लगाए होते आरोप तो….

गजेंद्र सिंह शेखावत सचिन पायलट की यात्रा को लेकर कहा सचिन पायलट की यात्रा सत्ताधारी पार्टी के व्यक्ति के भ्रष्टाचार के खिलाफ सर्टिफिकेट हैं। लोगों के अंदर इसे लेकर बेहद आक्रोश भरा हुआ है। यह आक्रोश  हम अपने अभियानों के जरिए जनाक्रोश के रूप में सरकार के सामने लेकर आ रहे हैं और सवाल उठा रहे हैं। लेकिन अगर सचिन पायलट की जगह भाजपा ने इस तरह के आरोप लगाए होते तो मीडिया कह देता थी यह तो राजनीति से प्रेरित है। लेकिन अब कांग्रेस का ही इतना दिग्गज नेता इतना बड़ा आरोप लगा रहा है तो कुछ ना कुछ तो बात जरूर होगी। अपनी ही गूंगी बहरी सरकार को जगाने के लिए सचिन पायलट को यह करना पड़ रहा है।

राजनीति से प्रेरिक है गहलोत का बयान

नरेंद्र मोदी के भाषण पर अशोक गहलोत के बयान को लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि यह तो सिर्फ राजनीति से प्रेरित है। प्रधानमंत्री ने जो भी बातें संबोधन में कही उसका जवाब तो अशोक गहलोत से दिया नहीं गया। इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। क्या यह सबको पता नहीं कि अशोक गहलोत ने इस कार्यक्रम में पूरी तरह राजनीति से प्रेरित अपने बयान दिए थे और अब खुद पीएम पर सवाल उठा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *