जॉब दिलाने के बहाने महिला से दरिंदगी, सहेली के भाई ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बनाया अश्लील वीडियो

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। सहेली के भाई ने जॉब दिलाने के बहाने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर…

1234 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। सहेली के भाई ने जॉब दिलाने के बहाने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर देहशोषण किया। आरोपी युवक ने पति को उसकी अश्लील फोटो भेजकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि बैनाड़ हरमाड़ा निवासी एक महिला (30) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि साल 2021 में सहेली के बेटी के जन्मदिन पर उसकी मुलाकात दिल्ली के रोहिणी निवासी करन सिंह से हुई थी। सहेली ने करन को भाई बातकर उससे मिलवाया था।

बातचीत के दौरान आरोपी करन ने उसकी कई बड़े हॉस्पिटल और कंपनियों में जानकारी होना बताया। आरोपी करन ने उसे कंपनी में जॉब लगाने का झांसा देकर उसे मिलने बुलाकर उसके डॉक्यूमेंट ले लिए। कुछ समय बाद आरोपी करन मिठाई और कोल्डड्रिंक लेकर उससे मिलने के लिए शास्त्री नगर आया। आरोपी युवक ने महिला की नौकरी लगने की बताकर मिठाई और कोल्ड ड्रिंक पिलाई।

नशा मिला होने के कारण कोल्ड ड्रिंक पीते ही महिला बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी करन ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी करन ने उसके अश्लील फोटो-वीडियो बना लिए। होश आने पर महिला ने जब विरोध किया आरोपी ने मोबाइल में उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चुप करवा दिया।

इसके बाद अश्लील फोटो-वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी उसका देहशोषण करता रहा। आरोपी करन ने पीड़िता के पति के मोबाइल पर अश्लील फोटो भेजकर धमकी दी। इसके साथ ही आरोपी करन ने महिला के पति को जान से मारने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *