ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत, घर के 8 किमी दूर हुआ हादसा, पुलिस जांच में जुटी

ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत, घर के 8 किमी दूर हुआ हादसा, पुलिस जांच में जुटी

New Project 2023 08 25T194025.540 | Sach Bedhadak

बालोतरा। राजस्थान के बालोतरा जिले में ट्रेन की चपेट में आने से विवाहिता की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी मिलने पर जीआरपी और पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर समदड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। यह घटना बालोतरा जिले के समदड़ी रेलवे स्टेशन के अजीत रेलवे फाटक के पास की है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

समदड़ी पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह विवाहिता रेलवे ट्रैक पार कर रही थी। इस दौरान जोधपुर से समदड़ी की तरफ आ रही मालगाड़ी ट्रेन आ रही थी। ट्रेन की चपेट में आने से विवाहिता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों की सूचना पर समदड़ी व जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर समदड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान समदड़ी थाना क्षेत्र के कोटड़ी गांव निवासी भंवरीदेवी (32) पत्नी रमेश कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

समदड़ी थानाधिकारी महेश गोयल ने बताया कि शुक्रवार सुबह एक महिला का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने की जानकारी मिली थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए समदड़ी अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से महिला का घर 8 किमी दूर है। फिलहाल, परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *