जयपुर के दूदू में तेज रफ्तार का कहर, ट्रेलर ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कुचला

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां तेज रफ्तार ट्रेलर ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कुचल दिया।…

New Project 67 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां तेज रफ्तार ट्रेलर ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कुचल दिया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य गंभीर घायल हो गया। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और सड़क पर जाम लग गया। वहीं सूचना पर दूदू थाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर नेमी चंद जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गंभीर घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां रास्ते में जाते समय उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी रखवाया।

दूदू थानाधिकारी जयसिंह बसेरा ने बताया कि जयपुर-अजमेर हाईवे पर दूदू स्थित गैजी मोड के पास संतोष होटल के सामने यह हादसा हुआ। हादसे में पड़ासोली गांव के रहने वाले जितेंद्र (30) पुत्र अशोक सेन, अमरचंद माली (30) पुत्र मोहनलाल माली, सलीम मंसूरी (32) पुत्र पीरु खान, पवन कुमार (25) पुत्र हनुमान माली की मौत हुई। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दे दी है।

प्रत्यक्षदशियों ने बताया कि हादसे का शिकार चारों युवक सड़क किनारे बाइक को खड़ी कर आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान जयपुर से अजमेर जा रहे एक ट्रेलर ने चारों युवकों को कुचल दिया। ट्रेलर चारों युवकों को सड़क पर काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। इससे शव को टुकड़े हाइवे पर बिखर गए। दूदू थानाधिकारी जयसिंह बसेरा ने बताया कि संभवत: ट्रेलर ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई थी। जिस वजह से ट्रेलर बेकाबू हो गया। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रेलर को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रेलर चालक को तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *