तेज रफ्तार ट्रेलर ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, हादसे में 4 की मौत, एक घायल

पाली। राजस्थान के पाली में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रेलर ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर सवार…

New Project 2023 04 28T141346.180 | Sach Bedhadak

पाली। राजस्थान के पाली में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रेलर ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सुमेरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों का पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में शव रखवाकर परिजनों को सूचना दे दी है। वहीं हादसे की सूचना पर सुमेरपुर एसडीएम हरिसिंह देवल और डीएसपी रजत विश्नोई भी मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद ट्रेलर भी पलट गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रेलर को सीधा करवाया। यह हादसा पाली जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के नेतरा गांव के पास शुक्रवार दोपहर करीब 1:30 बजे हुआ।

New Project 67 | Sach Bedhadak

सुमेरपुर थानाधिकारी रामेश्वर भाटी ने बताया कि हाईवे पर ट्रेलर ड्राइवर ने बैलेंस बिगड़ने पर आगे चल रहे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रैक्टर पर बैठे सभी लोग उछलकर सड़क पर जा गिरे। अचानक हुए हादसे से चीख पुकार मच गई। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 2 गंभीर घायल हो गए। उन्होंने कहा कि घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे में पिपला पंचायत के बेकिरया गांव और आस-पास के गांव के ट्रैक्टर चालक सवाराम दवासी, राणाराम, हीराराम और भरत की मौत हो गई। वहीं भीमाराम घायल हो गया। सभी को सुमेरपुर हॉस्पिटल भेजा गया। घायल का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *