Jaipur : ट्रेन में सीट पर बैठने को लेकर युवक की हत्या! बाइक सवार बदमाशों ने स्टेशन पर किया हमला

जयपुर। ट्रेन में सफर करने के दौरान सीट को लेकर लड़ाई होना आम बात है। वहीं सीट के लिए किसी की जान लेना हैरान कर…

New Project 2023 09 22T110716.204 | Sach Bedhadak

जयपुर। ट्रेन में सफर करने के दौरान सीट को लेकर लड़ाई होना आम बात है। वहीं सीट के लिए किसी की जान लेना हैरान कर देने वाली घटना है। राजधानी जयपुर में ट्रेन में सीट के लिए युवक की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। जगतपुरा रेलवे स्टेशन के पास बदमाशों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बाइक से आए बदमाशों ने लाठी और डंडों से वार कर युवक को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव को जयपुरिया अस्पताल में रखवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं वारदातस्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है, ताकि बदमाशों को पकड़ा जा सके।

यह खबर भी पढ़ें:- वाह ही रेलवे! एक चूहा 41 हजार में पकड़ा…3 साल में खर्च किए 69 लाख रुपए

बिजली विभाग में ठेके पर गाड़ी चलाता था युवक

जवाहर सर्किल थाना सीआई विनोद ने बताया कि मृतक चन्द्राश मीणा (50) खोरा बस्सी का निवासी था। चन्द्राश मीणा जगतपुरा बिजली विभाग में ठेके पर गाड़ी चलाता था। गुरुवार सुबह वह जगतपुरा रेलवे स्टेशन आया। ट्रेन में सीट पर बैठने की बात को लेकर उसका कुछ लड़कों से झगड़ा हो गया था।

इसके बाद वह जगतपुरा स्टेशन से उतर कर चाय की दुकान के पास खड़ा था। तभी बाइक सवार बदमाश वहां आए और लाठी और डंडों से उस पर हमला कर दिया। बदमाश लहुलुहान हालत में उसे छोड़कर मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची जवाहर सर्कल थाना पुलिस ने घायल चन्द्राश को जयपुरिया अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें:- यात्रियों से फुल भरी थी ट्रेन,पत्नी और बेटी को सीट दिलाने के लिए पति ने बनाया ऐसा प्लान, पुलिस की सांसे फूली

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी…

पुलिस बदमाशों की तलाश में आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। पुलिस का मानना है कि ट्रेन में सीट को लेकर विवाद हुआ था। माना जा रहा है कि जिस लड़कों से चन्द्राश से झगड़ा हुआ था, उन्हीं ने उस पर हमला किया। कान पर चोट लगने से उनकी मौत हो गई। हालांकि अभी तक आरोपी पकड़े नहीं गए है। पुलिस का दावा है कि जल्द बदमाश उसकी गिरफ्त में होंगे।