“चुनाव आ रहे हैं, बीजेपी के दुष्प्रचार का जमाना आया…” BJP के ट्वीट पर CM के OSD का पलटवार

राजस्थान में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले है। इसके लिए कांग्रेस और बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी।

lokesh sharma01 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले है। इसके लिए कांग्रेस और बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी। बीजेपी और कांग्रेस के नेता लगातार एक-दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे है। सोशल मीडिया पर कांग्रेस लगातार अपनी योजनाओं का बखान करने में लगी हुई है। वहीं, बीजेपी भी कभी वीडियो के जरिये तो कभी कार्टून के जरिये गहलोत सरकार पर निशाना साध रही है।

बीजेपी ने शुक्रवार को एक बार फिर कार्टून शेयर कर गहलोत सरकार पर हमला बोला है। साथ ही कांग्रेस पर तुष्टिकरण नीति की पराकाष्ठा पार करने का आरोप लगाया है। जिसके जवाब में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने पलटवार करते हुए बीजेपी पर तीखा हमला बोला है। लोकेश शर्मा ने कहा कि चुनाव आ रहे हैं, तो बीजेपी के दुष्प्रचार का ज़माना आ गया है।

बीजेपी ने किया ये ट्वीट

बीजेपी राजस्थान के ट्विटर हेंडल पर ‘कांग्रेस के तुष्टिकरण नीति की पराकाष्ठा’ के साथ एक कार्टून शेयर किया गया है। जिसमें सीएम गहलोत और एक महिला को दिखाया गया है। साथ ही लिखा गया है कि घूंघट का जमाना गया। अब बुर्खे का जमाना आया है।

सीएम के ओएसडी ने बीजेपी पर किया पलटवार

बीजेपी के ‘कांग्रेस के तुष्टिकरण नीति की पराकाष्ठा’ वाले ट्वीट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने पलटवार किया है। लोकेश शर्मा ने ट्वीट किया कि चुनाव आ रहे हैं, बीजेपी के दुष्प्रचार का जमाना आया है, षड्यंत्रों का, अफ़वाहों का, झूठ का ज़माना आया है। लेकिन, राजस्थान की जनता ने बीजेपी की हकीकत को बखूबी जान लिया है, राहत की बौछार व विकास की रफ्तार को थमने नहीं देंगे ये ठान लिया है।

हिजाब और घूंघट पर सियासी जंग जारी

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब हिजाब और घूंघट पर सियासी जंग छिड़ी है। इससे पहले भी कई बार हिजाब और घूंघट पर सियासी जंग सामने आ चुकी है। हाल ही में बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा है कि कांग्रेस के सीएम को जबरदस्ती महिलाओं का घूंघट हटाना है, लेकिन उनकी बुर्के पर बोलती बंद हो जाती है। इनके आलाकमान हिजाब का समर्थन करते हैं। इस तरह कांग्रेस ने भारत को बर्बाद किया. ये दोगलापन नहीं तो और क्या !”

ये खबर भी पढ़ें:-‘कर्नाटक में बीजेपी के जीत के दावे हो गए थे गायब’ पटना में राहुल बोले- राजस्थान में भी नहीं दिखेगी BJP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *