PM Modi ने व्हाइट हाउस में किया वर्ल्ड कप 2023 का जिक्र, Joe Biden का मजेदार रिएक्शन हुआ वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अमेरिका के दौरे पर हैं। पीएम मोदी गुरुवार रात अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में…

pm modi | Sach Bedhadak

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अमेरिका के दौरे पर हैं। पीएम मोदी गुरुवार रात अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान पीएम मोदी ने भारत में होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड का का जिक्र किया है और कहा है कि वो चाहते है कि अमेरिका की टीम भी 2023 में होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप में क्वालीफाई कर ले। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान अमेरिका की क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दीं है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- Virat Kohli Net Worth : 1 हजार करोड़ के पार पहुंचा किंग कोहली का नेटवर्थ, जानिए कैसे करते है करोड़ों की कमाई

pm modi 1 | Sach Bedhadak

जानिए क्या बोले पीएम मोदी?
पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान कहा है कि अमेरिका में अब बेसबॉल के अतिरिक्त क्रिकेट क्रिकेट की भी प्रतिष्ठा बढ़ने लगी है। इस साल भारत की मेजबानी में क्रिकेट वर्ल्ड कप खेला जाना है। उसके लिए अमेरिका की टीम क्वालीफाई करने की पूरी कोशिश कर रही है। पीएम मोदी के राजनीतिक भाषण के बीच वर्ल्ड कप के जिक्र से व्हाइट हाउस में बैठे सभी लोगों के चेहरे खिल उठे।

Joe Biden का रिएक्शन हुआ कैमरे में कैद
भाषण के दौरान पीएम मोदी के पास खड़े राष्ट्रपति जो बाइटन वर्ल्ड कप की बात सुनकर हैरान रह गए। उनका रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया है, इससे पहले अमेरिकी जो बाइडन द्वारा व्हाइट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी को जोरदार स्वागत किया गया है, पीएम मोदी के अलावा मुकेश अंबानी, आनंद महिंद्रा और गूगल सीईओ सुंदर पिचाई भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

world Cup | Sach Bedhadak

विश्व कप के क्वालीफायर में क्या है अमेरिका का हाल?
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका की क्रिकेट टीम को विश्व कप के क्वालिफिकेशन की शुभकामनाएं दे डाली है, लेकिन जिम्बाब्वे में जारी टूर्नामेंट में अमेरिका की टीम का हाल बुरा है। अमेरिका की टीम को ग्रुप ए में वेस्टइंडीज, नेपाल, नीदरलैंड और जिम्बाब्वे के साथ रखा गया था। इस राउंड में सभी टीमों को हर टीम से एक-एक मुकाबला खेलना है। हालांकि अमेरिका अपने शुरुआती तीनों मैच हार गई है। इस टूर्नामेंट में इंडीज, नेपाल और नीदरलैंड से हार झेलने के बाद उसकी विश्व कप के मेन राउंड में जाने की उम्मीदें लगभग खत्म हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *