मैं भोलेनाथ का भक्त, मुझे भगवान ने भेजा… बुजुर्ग व्यक्ति ने पीट-पीटकर महिला को मार डाला

उदयपुर। राजस्थान के उयपुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने खुद को भोलेनाथ भगवान का भक्त बताकर महिला की हत्या कर दी। वहीं पास में खड़ा…

Devotee Of bholenath in udaipur woman died viral video | Sach Bedhadak

उदयपुर। राजस्थान के उयपुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने खुद को भोलेनाथ भगवान का भक्त बताकर महिला की हत्या कर दी। वहीं पास में खड़ा एक व्यक्ति बार-बार कहता रहा है कि यह मर जाएगी, लेकिन आरोपी के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी। आरोपी बुजुर्ग व्यक्ति ने महिला के पहले छाती में घुसा मारा। इसके बार उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

इस दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और उक्त मामले में मुख्य आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें दो नाबालिग बच्चों को भी पकड़ा गया है, जो कि इस पूरी घटनाक्रम का वीडियो बना रहे थे। यह घटना उदयपुर के सायरा इलाके की है।

जानकारी के अनुसार, सायरा थाना क्षेत्र के तरपाल गांव से शनिवार रात को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वायरल वीडियो में गांव के प्रताप सिंह राजपूत नाम का शख्स एक आदिवासी वृद्ध महिला को महादेव मंदिर के समीप पीटता नजर आया।

वहीं, दूसरी ओर वृद्ध महिला उससे मारपीट नहीं करने की गुहार लगा रही। इसके बावजूद भी आरोपी बुजुर्ग का दिल नहीं पसीजा और वो बाल खींचते हुए महिला की छाती पर घुसा मारता रहा। इस बीच उसके पास खड़ा एक अन्य शख्स आरोपी को ऐसा नहीं करने की बात कहता रहा। वो कहता रहा कि ये मर माएगी। इसके बावजूद भी आरोपी ने एक नहीं सुनी।

आरोपी को था वहम, मरी हुई महिला को जीवित कर सकता है वो…

दरअसल, आरोपी को अंदाजा था कि महिला के मरने के बाद वो फिर से महिला को जीवित कर सकता है। इसी के चलते उसने पहले महिला से मारपीट की। वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि आरोपी वृद्ध महिला को बेरहमी से पीट रहा है। साथ ही खुद को भगवान भोलेनाथ का भक्त बता रहा है।

वीडियो में आरोपी ने खुद को बताया भोलेनाथ का भक्त

वीडियो में आरोपी बुजुर्ग महिला से कह रहा है कि सब सच बताएगी तू…मैं भोलेनाथ भगवान के पास से आया हूं…और भगवान ने मेरे को भेजा है। मैं भोलेनाथ का भक्त हूं। अच्छा हुआ मुझे मिल गई तू…महारानी है तू। इसके बाद आरोपी बुजुर्ग पास बैठी महिला की बेहरमी से पिआई करता है। वह छाते से भी कई बार महिला के सिर पर वार करता है। अधिक पिटाई होने से वृद्ध महिला की मौके पर मौत हो गई। इधर, महिला की मौत के बाद आरोपी प्रताप सिंह मौके से फरार हो गया।

वहीं काफी देर तक महिला घर नहीं पहुंची तो परिजनों उसे ढूंढने के लिए खेत पर गए। वहां जाकर देखा तो महिला की लाश पड़ी थी। परिजनों को पहले शंका हुई कि कहीं पशुओं को चराते समय महिला गिर गई होगी या फिर किसी जानवर ने उस पर हमला कर दिया होगा। परिजन महिला को सायरा हॉस्पिटल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। वहीं शनिवार देर रात घटना का वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना सायरा पुलिस को दी।

वहीं, उदयपुर एसपी भुवन भूषण यादव ने महिला की पिटाई से मौत का वीडियो सामने आने के बाद मामले का खुलासा किया। एसपी ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

घटना का वीडियो बनाते रहे 2 नाबालिग…

एसपी ने बताया कि अचानक शराब के नशे में धुत व्यक्ति के मन में विचार आया कि वो शिव का अवतार है। इस दौरान आरोपी महिला के साथ मारपीट शुरू की और कुछ ही दूरी पर एक आदमी बकरी चरा रहा था। इस दौरान दो अन्य नाबालिग भी बकरियां चरा रहे थे, जो घटना का वीडियो बनाते रहे। हालांकि, इन तीनों व्यक्तियों ने मारपीट कर रहे आरोपी को रोकने का प्रयास नहीं किया। तीनों महिला से मारपीट का वीडियो बनाते रहे।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने चौंकाने वाली बात बताई। आरोपी खुद को शिव का अवतार मानते हुए महिला की निर्मम हत्या कर दी। जब आरोपी को होश आया उसने बताया कि उसे यह अनुमान था कि महिला को मारकर वो फिर से जीवित कर सकता है।

पीहर जाने के लिए निकली थी मृतका…

एसपी ने बताया कि मृतक महिला अपने पीहर जाने के लिए निकली थी, लेकिन बीच रास्ते में ही प्रताप सिंह मिल गया। इस दौरान आरोपी पूरी तरह से शराब के नशे में धुत था। महिला खेत के रास्ते अपने पीहर जारोली जाने के लिए पैदल घर से निकली थी, लेकिन मृतक महिला के परिजन को सूचना मिली कि महिला खेत में खून से लथपथ अवस्था में पड़ी है। इधर, शाम को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें आरोपी प्रताप सिंह महिला को मारता नजर आया। इसके बाद महिला के बेटे ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मुख्य आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-धीरज रावल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *