डंपर की टक्कर से कार सवार 3 लोगों की मौत, 2 गंभीर घायल, BJP प्रत्याशी की नामांकन रैली में जा रहे थे सभी

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। कार को डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार 3…

Dumper Hits Innova Car 3 Dead in Barmer | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। कार को डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जोधपुर रेफर किया गया है। सूचना मिलने पर मंडली पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को कल्याणपुर हॉस्पिटल पहुंचाया। यह हादसा बालोतरा जिले के मंडली थाने के नागाणा-कल्याणपुर रोड पर हुआ।

मंडली थाने के एएसआई रूप सिंह ने बताया कि डंपर ने साइड से कार को टक्कर मार दी। इससे कार सवार भीखाराम (55) लखाराम निवासी मूल की ढाणी, बस्तीराम (45) पुत्र देवाराम निवासी मूल की ढाणी और लाल सिंह (62) पुत्र डूंगर सिंह निवासी परालिया की मौत हो गई। वहीं 2 गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि मूल जी की ढाणी गांव निवासी 5 लोग कार में सवार होकर सोमवार सुबह पचपदरा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरुण अमराराम चौधरी के नामांकन रैली में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान नागाणा-कल्याणपुर रोड पर सामने से बजरी से भरे डंपर ने कार को टक्कर मार दी।

इससे कार में सवार 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों ने घायलों को कल्याणपुर हॉस्पिटल लेकर गए थे। इसके बाद 2 गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है। वहीं मृतकों के शवों को कल्याणपुर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं टक्कर के बाद डंपर ड्राइवर मौके से भाग गया। मंडली पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार और डंपर को जब्त कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।