Dholpur : बड़े भाई की टीचर की जॉइनिंग के लिए जा रहे थे…रास्ते में आ गई मौत, 2 सगे भाईयों की गई जान

राजस्थान के धौलपुर जिले में शनिवार सुबह हुए भीषण हादसे में दो सगे भाईयों की मौत हो गई। वहीं, एक राहगीर भी घायल हो गया।

Dholpur Road Accident

Dholpur Road Accident : धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले में शनिवार सुबह हुए भीषण हादसे में दो सगे भाईयों की मौत हो गई। वहीं, एक राहगीर भी घायल हो गया। हादसा बाड़ी उपखंड क्षेत्र से गुजर रहे नेशनल हाईवे- 11B पर बिजौली गौशाला के पास हुआ। शनिवार तड़के 5 बजे ट्रक और बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई और देखते ही देखते एक युवक आग के आगोश में समा गया। हादसे की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की दमकल की मदद से आग पर काबू पाया।

सदर थाना प्रभारी विजय सिंह छोकर ने बताया कि नेशनल हाईवे- 11B पर बिजौली गौशाला के पास तड़के 5 बजे ट्रक और बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार विजय और आकाश पुत्र बैजनाथ ठाकुर निवासी सुंदरपुर थाना सदर जिला धौलपुर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि ट्रक में भीषण आग लग गई।

image 2023 09 30T103209.791 | Sach Bedhadak

बड़े भाई की ग्रेड थर्ड टीचर की जॉइनिंग के लिए जाते समय हादसा

उन्होंने बताया कि विजय का थर्ड ग्रेड टीचर में सिलेक्शन हुआ था। ऐसे में आज सुबह छोटा भाई आकाश अपने बड़े भाई को बाइक पर बिठाकर गंगापुर में जॉइनिंग करने जा रहा था। लेकिन, बाइक सड़क हादसे का शिकार हो गई और दोनों सगे भाईयों की मौत हो गई।

हादसे के बाद ट्रक में लगी आग, छोटा भाई जिंदा जला

हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई। ऐसे में बाइक सहित ट्रक के नीचे फंसे छोटे भाई की जिंदा जलने मौत हो गई। वहीं, बड़े भाई ने सिर में गंभीर चोटें आने से मौके पर ही जान चली गई। इस हादसे में एक राहगीर भी घायल हो गया।

घायल राहगीर का उपचार जारी

पुलिस ने दोनों शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और परिजनों को सूचना भिजवा दी ई है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। वहीं, घायल बंटी निवासी भिंड का बाड़ी के सामान्य चिकित्सालय में उपचार जारी है। फिलहाल, पुलिस ने हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-मिलीभगत का खेल… तहसीलदार ने 300 करोड़ की जमीन का खोला गलत नामांतरण, अब ACB करेगी जांच