लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर बदमाश ने मांगी फिरौती, अमाउंट नहीं देने पर चाचा-भतीजे के मर्डर की धमकी

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम वॉट्सऐप कॉल पर सीकर निवासी राजेंद्र से मांगी 5 लाख की रंगदारी। मना करने उन्हें उसके भतीजे का मर्डर करने की दी धमकी।

gangster lawrence bishnoi | Sach Bedhadak

जयपुर। लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खौफ राजस्थान में दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। कहीं रंगदारी तो कही धमके के मामले सामने आ चुके हैं। एक ताजा मामला सीकर से सामने आया है। जहां एक व्यापारी को फोन कर उसके भाई और बेटे को मारने की धमकी देखकर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के नाम पर 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। धमकी सीकर निवासी शंकर लाल को मिली है जो मुंबई में मार्बल व्यापारी हैं। कुछ पहले व्यापारी के भाई के पास वॉट्सऐप कॉल आया था।

बैंक में एलडीसी है व्यापारी के भाई

व्यापारी के भाई राजेंद्र कुमार (35) के पास वॉट्सऐप कॉल आया था जो मस्जिद नगर पिपराली रोड सीकर ने उद्योग नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसमें बताया कि वह बैंक में एलडीसी के पद पर कार्यरत है। उसके पास वॉट्सऐप पर 1(442) 9996142 नंबर से कॉल आया। फोन करके बदमाश ने 5 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की और नहीं देने पर उसे और उसके भतीजे को किडनैप कर मर्डर करने धमकी दी। इतना नहीं बदमाश ने उसे कॉल की पूरी लोकेशन भी बता दी। साथ ही उसका भतीजा कहां कोचिंग करने जाता है, कब आता-जाता है यह सब भी बता दिया। इसके बाद दोनों चाचा-भतीजा डर गए और राजेंद्र ने बैंक जाना छोड़ दिया और भतीजा भी कोचिंग नहीं जा रहा है।

बड़े भाई के पास भी आया था ऐसा ही कॉल

राजेंद्र ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके बड़े भाई शंकर लाल के पास भी ऐसा ही कॉल आया था और रंगदारी मांगी थी, जो मुंबई में मार्बल का काम करते हैं। उनका बेटा सीकर में रहता है और पढ़ाई के लिए एक प्राइवेट कोचिंग में जाता है। राजेंद्र ने पुलिस को बताया कि उन्हें और उनके भतीजे को किडनैप कर बदमाश कभी मर्डर कर सकते हैं। फिलहाल उद्योग नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।