3 दिन से लापता युवती का कुएं में मिला शव, परिजन ने गैंगरेप और हत्या का जताया अंदेशा

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र से तीन दिन पहले लापता हुई युवती का शव जंगल के कुएं में मिलने से सनसनी…

New Project 2023 04 29T184715.474 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र से तीन दिन पहले लापता हुई युवती का शव जंगल के कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। मृतका के परिजनों ने गैंगरेप के बाद हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

श्रीनगर थाना पुलिस ने बताया कि मृतका के परिजनों ने बताया कि 26 अप्रैल को उनकी 21 साल की बेटी घर से अचानक लापता हो गई थी। इसकी गुमशुदगी रिपोर्ट भी श्रीनगर थाने में दर्ज करवाई गई। वहीं शनिवार को जब मृतका की मां बकरी चराने के लिए रामपुरा के पास के जंगल में गई तो उसे गुमशुदा बेटी की चुन्नी व चप्पल कुएं के बाहर नजर आई।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में युवती से रेप, शादी का झांसा देकर देहशोषण करता रहा, गर्भवती होने जॉब छोड़कर हुआ फरार)

जब उसने कुएं में झांककर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने तुरंत अपने परिजन को जानकारी दी तो इस संबंध में पुलिस को बताया गया। सूचना मिलते ही नसीराबाद वृताधिकारी पूनम भरगड श्रीनगर थाना पुलिस जाब्ता के साथ मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की सहायता से शव को कुएं से बाहर निकाला गया। इसके बाद शव को जेएलएन अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में स्कूली छात्रा से रेप, नाबालिग को अगवा कर चलती कार में किया दुष्कर्म)

परिजन ने ग्रामीणों के साथ जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी को गैंगरेप और हत्या के संबंध में शिकायत दी साथ ही न्याय की गुहार लगाई है। डीएसपी पूनम भरगड ने बताया कि कुएं में शव मिला। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता है। इसकी जांच की जा रही है। परिजन की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *