चचेरे भाई ने चाकू से गोदकर की हत्या, आरोपी की बेटी बोली- पापा ने उसे मारकर मेरा बदला लिया

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आपसी रंजिश के चलते चचेरे भाई ने अपने भाई पर चाकू से…

New Project 2023 04 29T193732.497 | Sach Bedhadak

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आपसी रंजिश के चलते चचेरे भाई ने अपने भाई पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं मृतक के परिजन और आरोपी के परिवार के सभी लोग आपसी रंजिश में हत्या करने का मामला बता रहे है, लेकिन बाद में आरोपी की बेटी ने खुलासा किया कि उसके पिता ने उसके साथ हुए दुष्कर्म का बदला लेने के लिए ये हत्या की है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। खेतड़ीनगर और खेतड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह घटना झुंझुनूं के खेतड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

जानकारी के अनुसार, झुंझुनूं के खेतड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी रामअवतार (बदला हुआ नाम) अपने घर पर सो रहा था। इस दौरान रामअवतार का चचेरा भाई गौरव (बदला हुआ नाम) चाकू लेकर आया और सोते वक्त वेद पर हमला कर दिया। हमले में वेद गंभीर घायल हो गया। परिजनों के अस्पताल जाते समय उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी गौरव को हिरासत में ले लिया है। मृतक के शव को खेतड़ी राजकीय अजीत अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों का आरोप है कि रंजिश के कारण चचेरे भाई गौरव ने हमला किया है। आरोपी गौरव ने बीच-बचाव करने आए परिवार पर भी हमले में कोशिश की और जान से मारने की धमकी दी।

इधर, वारदात के बाद गौरव की बेटी ने खुलासा किया कि एक साल पहले मृतक रामअवतार ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवाई पिला कर उसके साथ रेप किया था और अश्लील वीडियो भी बनाए थे। अश्लील वीडियो की धमकी देकर रामअवतार उसके साथ दो बार हवस का शिकार बना चुका था। मृतका की बेटी ने बताया कि पिछले साल अक्टूबर में ही इस बात का खुलासा हो चुका था, लेकिन घर का मामला होने की वजह से बात को दबा दिया गया। लड़की ने बताया कि रोज-रोज रामअवतार की चेहरा देख उसके पिता का सब्र का बांध टूट चुका था। जिसको लेकर उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *