तांत्रिक ने इलाज के नाम पर चिमटे से मारा, बेहोश होने पर उड़े होश

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले की जवाजा थाना क्षेत्र में तांत्रिक द्वारा एक रोगी का इलाज करने के नाम पर चिमटे से मारने का मामला…

| Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले की जवाजा थाना क्षेत्र में तांत्रिक द्वारा एक रोगी का इलाज करने के नाम पर चिमटे से मारने का मामला सामने आया है। पीड़ित की पत्नी ने जवाजा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। राजसमंद जिले के फत्ताखेड़ा गांव निवासी जमीला ने बताया कि उसके पति प्रभू के पास कालादड़ा निवासी रणवीर सिंह का फोन आया और उसे नरबदखेड़ा बुलाया। जहां उसका पति प्रभू व उसका भतीजा गए तो आरोपी रणवीर ने उसे जादू टोना करके एक काला धागा दिया साथ ही उसे अगले दिन सुबह 6 बजे धोकड़ा की धूणी पर आने को कहा। जब उसका पति 23 अप्रैल को वहां गया तो रणवीर वहां खुद ही भोपा बना हुआ था और तेज-तेज आवाज में चिल्ला रहा था।

जमीला ने बताया कि उसके पति प्रभू को देखते ही कहा कि काला जादू तेरे पर हावी है और वह बली मांग रहा है। इतना कहकर आरोपी रणवीर ने उसके पास रखे लंबे चिमटे से उसके पति प्रभू पर वार किया जिससे उसके कान में खून बहने लगा और पीठ पर भी चिमटे का निशान पड़ा। कुछ ही देर बार उसका पति वहां बेहोश होकर गिर गया तो परिजन को व अन्य को सूचित किया। इसके बाद बेहोशी की हालत में प्रभू को ब्यावर के अमृतकौर अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे पहले नसीराबाद व बाद में अजमेर के जेएलएन अस्पताल में रैफर किया गया जहां से दो दिन पहले छुट्टी मिली है।


जमीला ने जवाजा थाना पुलिस को रिपोर्ट देकर आरोपी रणवीर पर भोपा बनकर अंधविश्वास फैलाने व इलाज के नाम पर उसके पति पर हमला करने की रिपोर्ट दी। जमीला की रिपोर्ट पर जवाजा थाना पुलिस ने रणवीर के खिलाफ आईपीसी की अन्य धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हेडकांस्टेबल रामकरण मामले की जांच कर रहे हैं।


(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *