श्रीकरणपुर सीट पर जीत के बाद पूर्व सीएम गहलोत पहली प्रतिक्रिया, कहा-हमारी ताकत नहीं हुई कम

राजस्थान के गंगानगर जिले की श्रीकरणपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने धमाकेदार जीत दर्ज की है जहां कांग्रेस प्रत्याशी रुपिंदर सिंह कुन्नर ने बीजेपी सरकार में मंत्री बनाए गए सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को करीब 12500 से अधिक वोटों से जीत हासिल की है।

Rajasthan Police 2024 01 08T132923.737 | Sach Bedhadak

Former CM Ashok Gehlot’s attack on BJP: राजस्थान के गंगानगर जिले की श्रीकरणपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने धमाकेदार जीत दर्ज की है जहां कांग्रेस प्रत्याशी रुपिंदर सिंह कुन्नर ने बीजेपी सरकार में मंत्री बनाए गए सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को करीब 12500 से अधिक वोटों से जीत हासिल की है। अब इस जीत के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। गहलोत ने कहा कि जनता समझ गई है कि सरकार बनने के बाद भी हमारी ताकत कम नहीं हुई है।

हमारी ताकत नहीं हुई कम

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने कहा कि जनता समझ गई है कि सरकार बनने के बाद भी हमारी ताकत कम नहीं हुई, इसका फायदा हमें लोकसभा चुनाव में मिलेगा। राजस्थान में सरकार इनकी बनी लेकिन मंत्रिमंडल विस्तार में इन्हें(BJP) देरी हुई, यह कोई सरकार चलाने के तौर तरीके हैं? जनता पर पहले ही इनका प्रभाव खराब पड़ा है ऐसे में इसका फायदा हमें होगा।

अशोक गहलोत ने दी बधाई

अशोक गहलोत ने कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को जीत की बधाई देते हुए लिखा कि श्रीकरणपुर में कांग्रेस प्रत्याशी श्री रुपिन्दर सिंह कुन्नर को जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. यह जीत स्व. गुरमीत सिंह कुन्नर के जनसेवा कार्यों को समर्पित है. श्रीकरणपुर की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के अभिमान को हराया है. चुनाव के बीच प्रत्याशी को मंत्री बनाकर आचार संहिता और नैतिकता की धज्जियां उड़ाने वाली भाजपा को जनता ने सबक सिखाया है।

जनता की अदालत में न्याय- डोटासरा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने लिखा- जब देश की संवैधानिक संस्थाएं अपना दायित्व भूल जाएं, तब जनता की अदालत में न्याय होता है। श्रीकरणपुर की स्वाभिमानी जनता-जनार्दन को कोटिश: प्रणाम। श्रीकरणपुर का यह जनादेश भाजपाई तानाशाही एवं अलोकतांत्रिक नीति पर करारा तमाचा है। कांग्रेस के विजयी प्रत्याशी श्री रूपिंदर सिंह कुन्नर जी को जीत की हार्दिक बधाई एवं समस्त कार्यकर्ताओं का हृदय से धन्यवाद।