अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने गृहनगर चित्तौड़गढ़ पहुंचे सीपी जोशी, लोगों में गजब का उत्साह 

चित्तौड़गढ़। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी जनाक्रोश यात्रा को लेकर आज चित्तौड़गढ़, भीलवाड़ा के दौरे पर हैं। चित्तौड़गढ़ में उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया…

सीपी जोशी

चित्तौड़गढ़। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी जनाक्रोश यात्रा को लेकर आज चित्तौड़गढ़, भीलवाड़ा के दौरे पर हैं। चित्तौड़गढ़ में उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया जहां उनके प्रशंसकों और भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। सीपी जोशी ने चित्तौड़गढ़ में सांवलिया सेठ और कालिका माता के मंदिर जाकर दर्शन भी किए।

अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार चित्तौड़गढ़ पहुंचे हैं सीपी जोशी 

प्रदेश के नवनियुक्त अध्यक्ष सीपी जोशी का आज सुबह से ही स्वागत सम्मान का कार्यक्रम जारी है। चित्तौड़गढ़ सीपी जोशी की गृहनगर है।  चित्तौड़गढ़ सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज सुबह ही श्री सांवलिया सेठ के और कालिका माता मंदिर में जाकर दर्शन और पूजा आरती की। उन्होंने चित्तौड़गढ़ में ही कई संस्थानों द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। जहां सीपी जोशी का स्वागत और सम्मान किया गया। 

चित्तौड़गढ़ से भीलवाड़ा जिले तक सड़क मार्ग से ही गए। यहां पर भी 25 से ज्यादा जगहों पर सीपी जोशी का जोरदार स्वागत किया गया था। अपने जिले के नेता को इतने बड़े पद पर आसीन होता देख वहां के कार्यकर्ताओं और जनता में सीपी जोशी के कार्यक्रम को लेकर बेहद उत्साह था।

आपके आशीर्वाद से ही यहां तक पहुंचा

सीपी जोशी ने चित्तौड़गढ़ मार्बल लघु उद्योग संस्थान की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में कहा कि आप लोगों का उत्साह और आप लोगों का आशीर्वाद मेरे साथ है। इसलिए आज मैं यहां तक पहुंच पाया। आपके आशीर्वाद से ही मैं इस जिम्मेदारी का निर्वहन कर पाऊं ऐसी मेरी ईश्वर से प्रार्थना है। सीपी जोशी ने चित्तौड़गढ़ गवर्नमेंट स्कूल का भी दौरा किया। उन्होंने यहां बच्चों से शिक्षकों और प्रधानाध्यापक से मुलाकात की। उन्होंने बच्चों के साथ ढेर सारी बातचीत भी की। बच्चे भी अपने नेता को पाकर काफी खुश दिखाई दे रहे थे।

जनाक्रोश यात्रा को लेकर कार्यक्रम 

बता दें कि सीपी जोशी भीलवाड़ा में जन आक्रोश यात्रा को लेकर कार्यक्रमों में शामिल होंगे। जगह-जगह उनका स्वागत सम्मान भी हो रहा है। इसके बाद वे भीलवाड़ा से जयपुर सड़क मार्ग से ही प्रस्थान करेंगे। जयपुर में भी कई जगहों पर वे जन आक्रोश यात्रा को लेकर कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *