सैन समाज का आभार ज्ञापन समारोह, सीएम गहलोत ने केश कला बोर्ड के प्रचीक चिह्न का किया लोकार्पण

सैन समाज का आभार ज्ञापन समारोह : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार संवेदनशील, पारदर्शी और जवाबदेह प्रशासन के संकल्प के साथ पूरे…

सैन समाज का आभार ज्ञापन समारोह

सैन समाज का आभार ज्ञापन समारोह : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार संवेदनशील, पारदर्शी और जवाबदेह प्रशासन के संकल्प के साथ पूरे प्रदेश के चहुंमुखी विकास और आमजन के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। शनिवार शाम मुख्यमंत्री निवास पर सैन समाज के आभार ज्ञापन समारोह में मुख्यमंत्री ने कहा कि किसान, पशुपालक, मजदूर, महिला, युवा, बालिका, निःशक्त एवं वरिष्ठजन के लिए अनेक योजनाएं और कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं।

प्रतीक चिह्न का लोकर्पण

समारोह में मुख्यमंत्री ने केशकला बोर्ड के ‘प्रतीक चिन्ह’ का लोकार्पण किया। गहलोत ने कहा कि केशकला के महत्व और इससे जुड़े लोगों के विकास के लिए केशकला बोर्ड का गठन किया गया है। केश कला बोर्ड अध्यक्ष महेन्द्र गहलोत द्वारा सौंपे गए ज्ञापन पर मुख्यमंत्री ने कहा कि केश कला से जुड़े समाज के लोगों के लिए बूथ आवंटन, कियोस्क आवंटन, शिक्षा व रोजगार के लिए ऋण सहायता काम पहले से ही हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे राज्य सरकार योजनाओं की जानकारी आमजन तक पहुंचाएं।

विकास के लिए शिक्षित समाज का योगदान

समाज की प्रगति के लिए महत्वपूर्ण मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्र के चहुंमुखी विकास में एक शिक्षित समाज का महत्वपूर्ण योगदान है। केशकला बोर्ड के अध्यक्ष महेन्द्र गहलोत ने सैन समाज की ओर से सूत की माला व साफा पहनाकर मुख्यमंत्री का अभिनन्दन किया। उन्होंने के शकला बोर्ड के गठन के लिए सीएम का आभार जाताया। इस दौरान भैंरव धाम अजमेर के उपासक चम्पालाल ने श्री सेन महाराज की प्रतिमा भेंट की।

यह भी पढ़ें- बेलगाम हुए नौकरशाह, सोशल मीडिया पर हिंदू धर्म और जातियों को लेकर कर रहे हैं टिप्पणी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *