चित्तौड़गढ़ : नाली निर्माण को लेकर हुआ विवाद, ठेकेदार से पिटाई पर गर्माया माहौल, दुकानों में आगजनी, इलाके में तनाव

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन उपखंड मुख्यालय के करीब स्थित सिंहपुर गांव में नाली निर्माण को लेकर समुदाय विशेष के एक व्यक्ति ने…

New Project 2023 10 05T124001.873 | Sach Bedhadak

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन उपखंड मुख्यालय के करीब स्थित सिंहपुर गांव में नाली निर्माण को लेकर समुदाय विशेष के एक व्यक्ति ने पंचायत के ठेकेदार पर पावड़े से हमला कर दिया। वारदात में ठेकेदार गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले के बाद कस्बे में माहौल तनाव पूर्ण हो गया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने दुकानों में आग लगा दी। इसके बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

जानकारी के अनुसार, जिले के सिंहपुर गांव के बाहरी बस्ती क्षेत्र में विद्यालय के पास नल का निर्माण कार्य राजेश आचार्य नामक ठेकेदार द्वारा किया जा रहा था। इसी दौरान आसिफ नाम के युवक ने नाली का पानी रोक दिया, जिसे लेकर ठेकेदार राजेश आचार्य उसे समझाने गया तो आसिफ ने उसे पर हमला कर दिया, जिससे राजेश घायल हो गया।

दो दुकानों और टेंपो में लगाई आग…

इसके बाद ठेकेदार राजेश को इलाज के लिए श्रीसांवरिया जी राजकीय चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। इधर, गांव में इस घटना को सूचना मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैलने के साथ ही माहौल गरमा गया। वहां आक्रोशित भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान कुछ लोगों ने वहां दो दुकानों में आग लगा दी। साथ ही दो लोडिंग टेंपो भी जला दिए गए।

इलाके में भारी पुलिस बल तैनात…

मामले की सूचना मिलते ही एएसपी बुगलाल औ पुलिस उपाधीक्षक बुधराज टांक मौके पर पहुंचे और भीड़ को काबू किया गया। फिलहाल इस मामले में पुलिस की ओर से अधिकृत बयान सामने नहीं आया है, लेकिन मौके पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है।