अजमेर में महिला से दरिंदगी, आरोपी कांस्टेबल ने किडनैप कर बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी कांस्टेबल ने किडनैप कर डरा-धमकाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम…

New Project 2024 01 10T150022.740 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी कांस्टेबल ने किडनैप कर डरा-धमकाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला का आरोप है कि आरोपी कांस्टेबल ने उसके परिवार को चोरी के मुकदमे में गुंडो से मरवाने धमकी दी। पीड़िता ने आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि साल 2016 में उसकी शादी हुई थी। उसके पति से विवाद होने के चलते तलाक का विवाद कोर्ट में विचाराधीन है। कुछ समय पूर्व पुलिस विभाग में कार्यरत कांस्टेबल हिम्मत कौशिक से उसकी पहचान हुई थी।

बातचीन के दौरान कांस्टेबल हिम्मत कौशिक ने महिला का नंबर ले लिया। बाद में कॉल कर बात करने का दबाव बनाने लगा। महिला ने बात करने से मना वह कांस्टेबल हिम्मत कौशिक ने पुलिस का रौब दिखाकर उससे जबरदस्ती बात करता था। महिला ने जब पिता और भाई को इस बारे में बताया तो परिवार ने उसे बुलाकर कार्रवाई करने के लिए कहा था। इसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी ने तीन-चार बार माफी नामा लिखकर दिया था।

जबरदस्ती अपने गांव ले जाकर कमरे में बंद किया…

महिला का आरोप है कि अक्टूबर 2023 में वह बागेश्वर धाम जा रही थी। यह बात आरोपी कांस्टेबल को पता चल गई और वह पीछे-पीछे रोडवेज बस स्टैंड पर पहुंच गया। इसके बाद आरोपी कांस्टेबल उसे डरा-धमकाकर कार में बैठाकर अपने गांव ले गया। वहां उसे कमरे में बंद कर दिया। बाद में उसकी मां और खुद ने दबाव बनाया और कहा-वह उससे शादी कर ले नहीं तो उसे और उसके परिवार को जान से मार देगा।

भाई को मारने की धमकी देकर किया रेप…

पीड़िता ने बताया की बाद में आरोपी कांस्टेबल उसे कुछ खाना खिलाने के लिए कहीं और ले गए। वहां पहुंचकर आरोपी कांस्टेबल ने उसे डरा-धमकाकर उसके भाई को मारने की धमकी देकर कुछ पन्नों पर हस्ताक्षर करवाए और उसके आधार कार्ड को लेकर किसी ऑफिस में ले गए। बाद में आरोपी कांस्टेबल ने उसे वापस गांव लाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी कांस्टेबल ने पुलिस का डर दिखाकर गलत शादी का सर्टिफिकेट बताकर डराने लगा।

चोरी के मुकदमे में गुंडो से पिटवाने की दी धमकी

जब उसके माता-पिता उसे ढूंढते हुए उसके घर आए पहुंचे तो आरोपी कांस्टेबल ने चोरी के मुकदमे में उसे गुंडो से मरवाने धमकी दी। बाद में आरोपी कांस्टेबल वापस उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। बाद में उसने अपने भाई और बहन को फोन किया और सारी बात बताई थी। एक दिन आरोपी कांस्टेबल के बाहर जाने पर पीड़िता ने बहाना बनाकर वह अपने भाई को बुलाकर वहां से भाग गई। पीड़िता ने बताया कि उसके बाद से आरोपी उसे और उसके परिवार को फोन कर डरा धमकता रहता है। लगातार आरोपों की धमकियों से परेशान होकर थाने पर पहुंचकर मामले में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।