अजमेर में ड्यूटी के दौरान शराब के नशे में धुत्त मिला कांस्टेबल, एसपी ने कहा-मेडिकल करवाएंगे

अजमेर। राजस्थान की अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कांस्टेबल शराब के नशे में धुत्त मिला। शराब के नशे में धुत्त…

New Project 2023 07 16T193018.965 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान की अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कांस्टेबल शराब के नशे में धुत्त मिला। शराब के नशे में धुत्त कांस्टेबल ने मीडियाकर्मियों से दुर्व्यवहार तक कर डाला। जब जिला पुलिस कप्तान चूनाराम जाट से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यदि कोई शराब के नशे में है तो उसका मेडिकल करवाकर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम की वैन जाब्ते के साथ मौजूद होती है। इस वैन में ड्यूटी करने वाला कांस्टेबल राजकुमार शराब के नशे में धुत्त होकर बैठा था। नशे में धुत्त कांस्टेबल उलूल जुलूल की बातें करने लगा।

यह देख जब मीडिया कर्मियों ने कवरेज करना चाहा तो वह उनसे उलझ गया। इस बारे में जब इंचार्ज एएसआई महावीर सिंह से बातचीत की तो उसने भी माना कि कांस्टेबल राजकुमार शराब पीकर ड्यूटी पर आया था।

उसे डांटा गया साथ ही उसकी गैरहाजिरी भी डाली गई। सवाल तो यह उठता है कि एसपी ने मेडिकल करवाने की बात कहकर इतिश्री कर ली तो वहीं इंचार्ज ने गैरहाजिरी की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया, लेकिन कानून व्यवस्था बनाने वाले ही जब शराब के नशे में धुत्त होंगे तो आखिर किस तरह से कानून व्यवस्था बन पाएगी।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *