अजमेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हथियारों के जखीरे के साथ 3 बदमाश गिरफ्तार, 10 पिस्टल और कारतूस जब्त

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। रामगंज थाना पुलिस ने हथियारों के जखीरे के साथ तीन बदमाशों को…

New Project 2023 07 16T182933.668 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। रामगंज थाना पुलिस ने हथियारों के जखीरे के साथ तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। अजमेर एसपी चूनाराम जाट ने वारदात का खुलासा किया। अजमेर एसपी चूनाराम जाट ने बताया कि क्लॉक टावर थाने के कांस्टेबल मुकेश सारण और डीएसटी टीम के कांस्टेबल गजेंद्र मीणा को कुछ बदमाशों के हथियार सहित आने की सूचना मिली।

जिस पर आईपीएस अभिषेक, उपनिरीक्षक सुरजीत ठोलिया, कांस्टेबल हेमंत कुमार, मुकेश टांडी की टीम ने ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र से तीन संदिग्ध बदमाशों को दबोचा। उक्त बदमाशों के कब्जे से दस पिस्टल और जिंदा कारतूस जब्त किए। पकड़े गए बदमाशों में कुचील निवासी अजरूद्दीन और मरदान व सीकर निवासी जितेंद्र सिंह है।

उक्त आरोपी संभवतया किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। तीनों बदमाशों ने एमपी से हथियार लाने की बात कबूली है। बदमाशों के तार किस गैंग से जुड़े हैं, फिलहाल इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए बदमाशों का सरगना अजरूद्दीन बताया जा रहा है।

पुलिस ने दो आरोपियों को भेजा जेल…

अलवर गेट थानाधिकारी श्याम सिंह चारण ने बताया कि तीनों बदमाशों को न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायाधीश ने सीकर निवासी जितेंद्र सिंह और कुचील निवासी मरदान को जेल भेज दिया गया जबकि मुख्य सरगना अजरूद्दीन को 4 दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *