धौलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार…

New Project 2023 07 16T194645.028 | Sach Bedhadak

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक गंभीर घायल हो गया।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची आंगई थाना पुलिस ने मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। यह हादसा नेशनल हाईवे संख्या 11बी पर आंगई गांव के बकरी पालन केंद्र के सामने हुआ।

आंगई थाना पुलिस ने बताया कि मृतक ओमवीर गुर्जर पुत्र निहाल सिंह गुर्जर धौंध बिरजा का निवासी था। जो अपने साथी भरतसिंह के साथ बाइक से चिलाचौंद पेट्रोल पंप से डीजल लेकर अपने गांव वापस लौट रहा था। इसी दौरान आंगई गांव में बकरी पालन केंद्र के पास सामने से आ रही बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी।

हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद ओमवीर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पर डॉक्टरों की टीम द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

हादसे में घायल भरत सिंह को इलाज के लिए बाड़ी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसकी हालत बिगड़ने पर जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बोलेरो को कब्जे में लेकर मामले में जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *