‘कांग्रेस का काम सोशल सिक्योरिटी…BJP हर षड्यंत्र में फेल’ डोटासरा का दावा-इस बार राज नहीं रिवाज बदलेगा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बाद अब पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने दावा किया है कि राजस्थान में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी।

PCC Chief Govind Singh dotasra | Sach Bedhadak

Govind Singh Dotasara : जयपुर। प्रदेश में विधानसभा चुनाव का मतदान होने के बाद प्रदेश की दोनों प्रमुख पार्टियों के नेता अपनी-अपनी जीत को लेकर दावे कर रहें हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बाद अब पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने दावा किया है कि राजस्थान में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी। 3 दिसंबर को मतगणना के बाद यह सबको पता चल जाएगा। साथ ही डोटासरा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए वो हर षड्यंत्र में फेल हुए है। इन लोगों के पास तो सीएम को चेहरा तक भी नहीं है।

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राजस्थान में रिकॉर्ड तोड़ वोटिंग के लिए सभी वोटर्स को धन्यवाद। कांग्रेस सरकार की योजनाओं की वजह से ही इस बार मतदान में वोट प्रतिशत बढ़ा है। इसके अलावा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने भी लोगों को प्रभावित किया। राजस्थान में इस बार चुनाव गुड गवर्नेस पर हुआ। कांग्रेस अपने विकास के मुद्दों को लेकर मैदान में उतरी थी। कोरोना काल में भी कांग्रेस ने बेहतरीन काम किया, जिसकी चर्चा पूरे देश भर में हुई। कांग्रेस की योजनाओं को लेकर दूसरे राज्यों में भी होड़ मची हुई है। जनता ने कांग्रेस की योजनाओं को देखते हुए कांग्रेस पर विश्वास जताया।

कांग्रेस का काम सोशल सिक्योरिटी

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का महत्वपूर्ण काम सोशल सिक्योरिटी है। कांग्रेस की पेंशन स्कीम, ओपीएस, 25 लाख तक निःशुल्क इलाज, बिजली माफ, फ्री लैपटॉप, महिला मुखिया को 10 हजार देने जैसे कार्यों पर लोगों ने विश्वास जताया है। भाजपा पहले भी नौकरी देने में पीछे थी और अब भी पीछे है। बीजेपी ने ढ़ाई लाख नौकरियां देने का वादा किया है। इस बार राज नहीं रिवाज बदलेगा और राजस्थान में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी।

बीजेपी के पास कोई सीएम चेहरा नहीं

उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास कोई सीएम चेहरा नहीं है और लोग हमारे साथ खड़े है। बीजेपी में अविश्वास की खाई भी अधिक गहरी है। हम तोड़फोड़ की राजनीति नहीं करते है। इसी कारण से हमको पूर्ण बहुमत मिल रहा है। जबकि बीजेपी के जोड़तोड़ के मसूंबे नाकाम होंगे। बस 3 तारीख का इंतजार करो। इसके बाद पार्टी आलाकमान मुख्यमंत्री का चेहरा तय करेगी।

भाजपा हर षड्यंत्र में फेल हुई

डोटासरा ने कहा कि भाजपा का प्रमुख एजेंडा धार्मिक ध्रुवीकरण है, जो इस बार राजस्थान में काम नहीं आया। क्योंकि हमारी सरकार ने सबको साथ लेकर कांग्रेस ने काम किया। भाजपा हर षड्यंत्र में फेल हुई और भाजपा के मुद्दों को जनता ने नकार दिया। पेपर लीक के मुद्दे को राजस्थान के युवाओं ने सिरे से खारिज कर दिया। बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं था, इसलिए इसे मुद्दा बनाने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि जब चुनाव आचार संहिता लगी हुई थी तब मेरे घर कुछ मेहमान दिल्ली से भेजे गए। लेकिन, मेरी जीत का मार्जन बढ़ गया है।

ये खबर भी पढ़ें:-‘नाई-नाई बाल कितने… सब सामने आ जाएंगे’ कांग्रेस के जीत के दावे पर राजेंद्र राठौड़ ने कसा तंज