चूरू में लग्जरी कार से 1 क्विंटल 20 किलो डोडा-पोस्त चूरा बरामद, पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपी को पकड़ा

चूरू। राजस्थान के चूरू जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दूधवाखारा पुलिस ने लग्जरी कार से 1 क्विंटल 20 किलो डोडा-पोस्त चूरा बरामद…

New Project 31 1 | Sach Bedhadak

चूरू। राजस्थान के चूरू जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दूधवाखारा पुलिस ने लग्जरी कार से 1 क्विंटल 20 किलो डोडा-पोस्त चूरा बरामद किया है। पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। साथ ही कार को भी जब्त किया है। सीआई अल्का बिश्नोई ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी एक कार से अवैध मादक पदार्थ की सप्लाई की जा रही है।

पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर इलाके में नाकाबंदी करवाई। इसी दौरान दूधवाखारा पुलिस को नेशनल हाईवे-52 पर एक चंडीगढ़ नंबर की लग्जरी कार आती हुई नजर आई।

पुलिस की नाकाबंदी को देखकर चालक कार को भगाकर ले गया। पुलिस ने कार का पीछा कर व्यक्ति को चारणान की ढाणी के पास पकड़ लिया। पुलिस ने जब उसे भागने का पूछा तो आरोपी ने कोई जवाब नहीं दिया। जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार से डोडा-पोस्त चूरा बरामद किया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की कार से 1 क्विंटल 20 किलो डोडा-पोस्त चूरा बरामद किया है। पुलिस की ओर से पकड़े गए डोडा पोस्त चूरा की बाजार में कीमत करीब 5 लाख रुपए है।

पुलिस ने पोस्त छीलका और कार जब्त करने के साथ ही तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि संगरूर पंजाब निवासी यादविन्द्र सिंह यह डोडा पोस्त चूरा जोधपुर से लेकर आया था और पंजाब तस्करी करने ले जा रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *