विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन की दी चेतावनी

कांग्रेस के मसूदा विधायक राकेश पारीक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

Rakesh Pareek | Sach Bedhadak

अजमेर । कांग्रेस के मसूदा विधायक राकेश पारीक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी है। उन्होंने स्थानीय सरपंच और जनप्रतिनिधियों के साथ जिला कलक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के जरिए मसूदा विधानसभा क्षेत्र की तहसीलों को केकड़ी में शामिल नहीं करने की मांग की है। मांग नहीं माने जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई है।

विधायक राकेश पारीक ने बताया कि पूर्व में केकड़ी में अतिरिक्त जिला कलक्टर कार्यालय खोलने की घोषणा की गई थी। इसको लेकर उन्होंने मसूदा विधानसभा क्षेत्र को उससे नहीं जोड़ने की मांग की थी। वहीं, अब केकड़ी को जिला बनाने की घोषणा कर दी गई। साथ ही मसूदा विधानसभा क्षेत्र की बिजयनगर, मसूदा और भिनाय तहसील को भी इसमें शामिल किया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें:-बांदीकुई में व्यापारी का अपहरण, लाठियों से हमला कर 45 किमी दूर छोड़कर भाग छूटे बदमाश

इससे स्थानीय लोगों में खासा रोष व्याप्त है। इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा और राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा को भी मसूदा क्षेत्र के लोगों की राय लेने के बाद ही केकड़ी जिले में शामिल करवाने की मांग की गई।

पारीक ने कहा कि मंगलवार को जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर मुख्यमंत्री से मसूदा क्षेत्र की तहसीलों को अजमेर में ही रखने की मांग की गई। मांग नहीं माने जाने पर सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया जाएगा और उनकी मांगें मनवाने के लिए स्थानीय लोगों के साथ उग्र आंदोलन भी चलाएंगे। पारीक ने चेतावनी दी है कि उनके क्षेत्र की तहसीलों को किसी भी सूरत में केकड़ी जिले में शामिल नहीं होने दिया जाएगा।

(नवीन वैष्णव)

ये खबर भी पढ़ें:-महंगाई राहत कैंप में हंगामे पर CM गहलोत ने पूछा-BJP क्यों चाहती है कि जनता महंगाई से रहे त्रस्त?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *