महंगाई राहत कैंप में हंगामे पर CM गहलोत ने पूछा-BJP क्यों चाहती है कि जनता महंगाई से रहे त्रस्त?

महंगाई राहत कैंप में बीजेपी विधायक मदन दिलावर द्वारा हंगामे करने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है।

Madan Dilawar | Sach Bedhadak

Mehangai Rahat Camp : जयपुर। महंगाई राहत कैंप में बीजेपी विधायक मदन दिलावर द्वारा हंगामे करने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है। सीएम गहलोत ने कहा कि सीएम गहलोत ने कहा कि अपने 50 साल के राजनीतिक अनुभव में मैंने पहली बार देखा है कि कोई पार्टी जनता को महंगाई से राहत मिलने पर विरोध कर रही है। भाजपा के एक विधायक ने तो महंगाई राहत कैंप में जाकर कैंप बंद कराने का प्रयास किया। भाजपा क्यों चाहती है कि जनता महंगाई से त्रस्त रहे? इधर, कोटा के रामगंज मंडी में नगर पालिका ईओ ने विधायक मदन दिलावर के खिलाफ राजकार्य में बांधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया है।

सीएम गहलोत बोले-50 साल के राजनीतिक करियर में ऐसा पहली बार देखा

image 4 1 | Sach Bedhadak

कांग्रेस ने शेयर किया हंगामे का वीडियो

प्रदेश कांग्रेस ने हंगामे का वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी को आड़े हाथ लिया है। प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया कि भाजपा विधायक मदन दिलावर का मानसिक दिवालियापन देखिए, राहत नहीं देंगे, वंचित करेंगे। भाजपा नेता सिर्फ महंगाई राहत कैंप नहीं रोक रहे, बल्कि आमजन के अधिकार छीन रहे हैं। महंगाई राहत कैंप का ऐतिहासिक शुभारंभ हो चुका है। अब ये भाजपा नेताओं की कुपोषित सोच से नहीं रूकेंगे।

ये था पूरा मामला

बता दें कि प्रदेशवासियों को जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने में राहत प्रदान करने के लिए गहलोत सरकार 24 अप्रैल से 30 जून तक महंगाई राहत कैंप लगा रही है। लेकिन, पहले ही दिन कोटा जिले के रामगंज मंडी में महंगाई राहत कैंप के दौरान बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने जमकर हंगामा किया। भाजपा प्रदेश महामंत्री और विधायक मदन दिलावर ने समर्थकों के साथ कैंप में पहुंचे और कैंप बंद करा दिया। विधायक ने कैंप कर्मियों को सामान उठाकर भेज दिया। विधायक ने अधिकारियों को राहत नहीं देने और भीड़ जमा करने पर फटकार भी लगाई। कैंप फिर से शुरू हुआ तो विधायक ने कैंप स्टोर पहुंच कर लैपटॉप बंद करा दिया। दिलावर के नेतृत्व में कैंप के बाहर कार्यकर्ताओं ने धरना भी दिया।

इस मामले में देर रात नगर पालिका रामगंजमंडी के अधिशासी अधिकारी सत्यनारायण राठौर ने विधायक मदन दिलावर के खिलाफ रामगंजमंडी थाने में राजकार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद विधायक मदन दिलावर ने कहा कि राजकार्य में बाधा के केस दर्ज कर यह मुझे डराना चाहते है, ताकि में कैंप में जाकर इनकी वास्तविक स्थिति जनता के सामने न ला सकूं। मैं डरूंगा नहीं, एक केस क्या अनेकों केस के लिए तैयार हूं। लेकिन, मैं गरीबों की आवाज उठाता रहूंगा, पीछे हटने वाला नहीं हूं।

ये खबर भी पढ़ें:-बांदीकुई में व्यापारी का अपहरण, लाठियों से हमला कर 45 किमी दूर छोड़कर भाग छूटे बदमाश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *