कांग्रेस नेता सुपारस भंडारी ने सीएम गहलोत को लिखा पत्र, एक नेता पर नीचा दिखाने का लगाया आरोप

जोधपुर। कांग्रेस नेता सुपारस भंडारी ने सीएम अशोक गहलोत को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने एक नेता के खुद को नीचा दिखाए…

image 2023 04 15T123619.234 | Sach Bedhadak

जोधपुर। कांग्रेस नेता सुपारस भंडारी ने सीएम अशोक गहलोत को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने एक नेता के खुद को नीचा दिखाए जाने की शिकायत की है। उन्होंने जिले के ही एक कार्यक्रम में समिति के सदस्य पर उन्हें नजरअंदाज का नीचा दिखाने का आरोप लगाया है।

जिला 20 सूत्रीय कार्यक्रम कमेटी के उपाध्यक्ष पर आरोप 

सुपारस भंडारी ने इस पत्र में लिखा है कि आप हमेशा मेरा दर्जा बढ़ाने का काम करते थे। यहां तक कि आपने मुझेजिला 20 सूत्रीय कार्यक्रम कमेटी का चेयरमैन बनाने का भी ऑफर दिया था लेकिन मैंने मना कर दिया। इसका मुझे कोई खेद नहीं है लेकिन इस कमेटी के सदस्य के रूप में आप मेरा नाम हटा दें। क्योंकि इस कमेटी के सदस्य ने मुझे नीचा दिखाया है।

येनादान लोग मेरा अपमान कर रहे हैं

पत्र में उन्होंने आगे लिखा है कि इस कमेटी को लेकर मैं कहना चाहता हूं कि आपको यह देखना चाहिए कि आप के अगल-बगल कैसे लोग हैं। इन लोगों के मंसूबों को पर पानी फेरने के लिए ही मैं यह लेटर खुद वायरल कर रहा हूं। ताकि सभी को पता चले कि आपने मेरे लिए क्या-क्या किया है। वरना उनकी मेरे प्रति तो हमदर्दी बढ़ेगी लेकिन आपके प्रति प्रश्नचिन्ह लग जाएगा। जो लोग आज भी लगाते हैं। 

image 2023 04 15T123315.961 | Sach Bedhadak

पत्र में उन्होंने लिखा कि इस कमेटी की जो नियुक्ति हुई है उससे मुझे बहुत आघात पहुंचा है। मैं मानता हूं कि यह किसी नादान व्यक्ति की करतूत है। जो मुझे नीचा दिखा रहे हैं। आपने जो मुझे दर्जा दिया है यह उसका अपमान कर रहे हैं।

आपने मुझे क्या-कुछ दिया है सभी को बताना चाहता हूं

सुपारस ने लेटर में लिखा कि साल 2004 में आपने मुझे पाली से सांसद का चुनाव लड़ने के लिए ऑफर किया था लेकिन मैंने मना कर दिया। इसके बाद साल 2010 में जोधपुर मेयर के चुनाव में उनके कहने पर ही आपने रामेश्वर दाधीच को उम्मीदवार बनाने की पैरवी की थी। इसके बाद आप नहीं मंत्री पद देने के लिए भी ऑफर दिया था। 2013 में आपने मुझे विधानसभा का टिकट दिया। आपने मुझे देने में कोई कमी नहीं रखी। आपने मुझे सब कुछ दिया है। लेकिन जिस कमेटी का मैं सदस्य हूं जो खुद आपने गठित की है उसके सदस्य अब मुझे नीचा दिखा रहे हैं। जिससे मुझे आघात पहुंचा है।

इसलिए लिखा पत्र

बता दें कि सरकार ने जिला 20 सूत्रीय कार्यक्रम समिति को लेकर कार्यक्रम को लेकर समिति गठित की है। जिसका उपाध्यक्ष सलीम खान को बनाया है। सलीम खान जिला कांग्रेस उत्तर के अध्यक्ष भी हैं लेकिन सलीम खान सुपारस भंडारी भंडारी के जूनियर नेता कहे जाते हैं। उपाध्यक्ष होने के नाते सलीम खान ने सुपारस भंडारी को कुछ बातें कहीं जो उन्हें रास नहीं आईं। इससे आहत होकर उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ही सीधे पत्र लिख दिया और इस कमेटी से उनका यानी सुपारस भंडारी का नाम हटाने की सिफारिश करदी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *