पायलट गुट के MLA पर लगा 38 लाख की जमीन हड़पने का आरोप, FIR दर्ज, पीड़िता बोलीं-धोखे से कराई रजिस्ट्री

पायलट गुट के विधायक वेदप्रकाश सोलंकी के खिलाफ बजाज नगर थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है।

Vedprakash Solanki

Vedprakash Solanki : जयपुर। पायलट गुट के विधायक वेदप्रकाश सोलंकी के खिलाफ बजाज नगर थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। एक महिला ने विधायक सोलंकी पर 38 लाख रुपए की जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने सोलंकी सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भारतेंदू नगर निवासी कौशल्या देवी ने विधायक सोलंकी पर जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया कि राजस्व रिकॉर्ड मे मेरे नाम से चाकसू में जमीन है। जिसे मीनावाला गृह निर्माण सहकारी समिति को साल 2013 में बेच दिया था।

समिति की ओर से डेढ़ लाख रुपए सौदे के वक्त और शेष राशि एक साल के अंदर दी गई। इसके बाद मुझे और मेरे पति को कुछ लोग समिति के पक्ष में बेची गई जमीन की रजिस्ट्री करवाने के बहाने चाकसू बुलाया। फिर हम दोनों को चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी के गांधीनगर स्थित सरकारी क्वाटर्स पर लाए। जहां पर धोखे से मुझसे उक्त भूमि कि रजिस्ट्री विधायक वेद प्रकाश सोलंकी के नाम से करवा ली।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि रजिस्ट्री पेटे कोई राशि का भुगतान नहीं किया और रजिस्ट्री में तीस लाख के चैक दर्शा दिए। जबकि मुझे कोई चैक नही दिया और ना ही मेरा किसी बैंक में खाता है। विधायक वेदप्रकाश सोलंकी और उसके साथियों ने सोची समझी साजिश के तहत षड्यंत्र रच कर पहले से बेची गई जमीन की रजिस्ट्री करवा ली और कोई पैसा भी नहीं दिया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में मौसम ने फिर मारी पलटी, बवंडर ने ली 2 की जान, जोधपुर में ओले गिरे, आज भी आंधी-बारिश का अलर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *