Karnataka CM: सिर्फ सिद्धरमैया जाएंगे दिल्ली, डीके शिवकुमार का जाने से इनकार…अब खड़गे करेंगे मुख्यमंत्री का फैसला

बंगलूरू। कर्नाटक के सीएम फेस (Karnataka CM) के लिए सस्पेंस खुलता जा रहा है। इतना तो तय है कि अब सीएम सिद्धरमैया और डीके शिवकुमार…

Karnataka CM: सिर्फ सिद्धरमैया जाएंगे दिल्ली, डीके शिवकुमार का जाने से इनकार

बंगलूरू। कर्नाटक के सीएम फेस (Karnataka CM) के लिए सस्पेंस खुलता जा रहा है। इतना तो तय है कि अब सीएम सिद्धरमैया और डीके शिवकुमार से ही कोई न कोई होगा। दिल्ली से कांग्रेस हाईकमान ने सिद्धरमैया और डीके शिवकुमार को दिल्ली बुलाया है। लेकिन डीके शिवकुमार ने दिल्ली जाने से मना कर दिया लेकिन सिद्धरमैया दिल्ली जाएंगे। अब मुख्यमंत्री का फैसला कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे।

डीके शिवकुमार ने विधायक दल की बैठक के साथ बैठक के बाद मीडिया से कहा कि मैं दिल्ली नहीं जा रहा हूं। हमने कांग्रेस विधायकों की बैठक के बाद प्रस्ताव पास कर दिया है, अब सीएम का फैसला दिल्ली में अध्यक्ष खड़गे करेंगे। शिवकुमार ने कहा कि आज मेरा जन्मदिन है और यहां मेरा ईश्वर की पूजा-अर्चना का कार्यक्रम है। जो काम मुझे पार्टी के लिए करना था वो मैंने कर दिया है। हमने बैठक के बाद विधायकों की राय के बाद सीएम के नाम का प्रस्ताव पास कर दिया है, सिद्धरमैया दिल्ली जा रहे हैं, वे वहां हाईकमान से बैठक कर प्रस्ताव समाने रखेंगे। कर्नाटक की जनता मुझ पर भरोसा करती है। उन्होंने हमें बहुमत दिया है, 135 सीटें दी हैं। इससे बड़ा गिफ्ट मेरे लिए और क्या हो सकता है।

आज सुबह बंगलुरू में शांगरी ला होटल में कांग्रेस विधायकों की बैठक हुई, जिसमें डीके शिवकुमार भी शामिल हुए। सीएम पद पर डीके शिवकुमार का नाम सबसे आगे चल रहा है। लेकिन पूर्व सीएम सिद्धरमैया के नाम से उनकी कड़ी टक्कर बताई जा रही है। लेकिन अब डीके शिवकुमार ने दिल्ली में जाकर कांग्रेस नेताओं से मुलाकात से वैसे तो इनकार किया है। अब अकेले सिद्धरमैया ही खड़गे के सामने विधायकों का प्रस्ताव रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *