अलवर में तेज रफ्तार का कहर, कार ने बाइक को मारी टक्कर, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

अलवर। राजस्थान के अलवर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार…

New Project 2023 07 31T165508.152 | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतकों में दो युवक और एक युवती है।

अभी एक युवक की पहचान अलवर के बूटोली गांव निवासी महेंद्र कुमार गुर्जर के रूप में हुई है। दो की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस दोनों मृतकों की पहचान के प्रयास में जुटी हुई है। परिजनों के आने के बाद पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

फॉर्च्युनर कार ने बाइक को मारी टक्कर

पुलिस ने बताया कि यह हादसा अलवर शहर के पास ढाईपैड़ी के नजदीक सोमवार दोपहर 2 बजे हुआ। ढाईपैड़ी इलाके में तेज रफ्तार फॉर्च्युनर कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों की मौके पर मौत हो गई। युवती का सिर फट गया। वहीं दोनों युवकों की भी मौके पर ही मौत हो गई।

कार की टक्कर से तीनों की मौके पर हुई मौत

पुलिस ने बताया कि बाइक सवार तीनों लोग अलवर से उमरैण की तरफ जा रहे थे। वहीं कार चालक उमैरण की तरफ से अलवर की ओर आ रहा था। रास्ते में यादव पेट्रोल पंप बाढ़ का बाग के पास बाइक और कार की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद बाइक सवार तीनों छलकर दूर जाकर गिरे।

जमीन पर गिरते ही तीनों लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं टक्कर के बाद कार ड्राइवर वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। हालांकि, वहां मौजूद लोगों ने कार के नंबर पुलिस को सौंप दिए गए हैं। पुलिस कार की तलाश कर रही है।

मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से हुई शिनाख्त…

सहायक उप निरीक्षक सत्येंद्र कुमार ने बताया कि एक मृतक युवक की जेब से आधार कार्ड मिला है। उसके अनुसार मृतक महेंद्र सिंह गुर्जर (22) पुत्र राजाराम है। वहीं अन्य एक युवती व युवक की पहचान की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *