सीएम अशोक गहलोत की कैबिनेट मीटिंग कल, प्रेस कांफ्रेंस भी प्रस्तावित

जयपुर। कल सीएम अशोक गहलोत कैबिनेट की बैठक करेंगे। सुबह 11:30 बजे यह बैठक होगी। इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दोपहर 1:00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस…

Ashok Gehlot 1 2 | Sach Bedhadak

जयपुर। कल सीएम अशोक गहलोत कैबिनेट की बैठक करेंगे। सुबह 11:30 बजे यह बैठक होगी। इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दोपहर 1:00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में वे बैठक में लिए गए फैसलों की जानकारी दें। बैठक में किन मुद्दों को लेकर बात की जाएगी यह अभी सामने नहीं आया है लेकिन संभावना जताई जा रही है कि कल होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस में अशोक गहलोत पायलट मुद्दे को लेकर अपनी बात रख सकते हैं।

पायलट के मुद्दे पर रख सकते हैं अपनी बात

इससे पहले कहा जा रहा था कि सीएम अशोक गहलोत आज पायलट मुद्दे को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब कल के प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम गहलोत क्या-क्या बातें कहते हैं इस पर सभी की नजरें रहेंगी।

करप्शन के खिलाफ धरना किया ना कि संंगठन के खिलाफ

बता दें कि वसुंधरा राजे सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए कथित भ्रष्टाचार पर कार्रवाई ना करने को लेकर सचिन पायलट अपनी ही सरकार के खिलाफ आज धरने पर बैठे थे। सुबह 11:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक उन्होंने मौन व्रत धारण कर धरना प्रदर्शन किया। इसके बाद अनशन तोड़कर मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मेरा या संघर्ष जारी रहेगा। मेरा यह धरना वसुंधरा राजे सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ था ना कि संगठन के खिलाफ। संगठन के अगर कोई बात होती तो मैं बात संगठन में करता।

अब तक कांग्रेस का बयान नहीं आया सामने

वहीं पार्टी आलाकमान भी पायलट के इस कदम को लेकर चिंतित है। बीते सोमवार की देर रात कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर खड़गे, राहुल गांधी और जयराम रमेश की मौजूदगी में एक लंबी बैठक चली। जिसमें पायलट को लेकर विचार-विमर्श किया गया। आज सुखजिंदर रंधावा भी जयपुर आने वाले थे लेकिन पायलट के मौन व्रत धारण कर धरने पर बैठने को लेकर उन्होंने आज जयपुर आना मुनासिब नहीं समझा। इसलिए उन्होंने अपना आज का दौरा रद्द कर दिया। इसके अलावा कांग्रेस की तरफ से वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा ने यह बयान दिया था कि आज शाम तक कांग्रेस पायलट के मुद्दे पर बयान जारी करेगी हालांकि अभी तक कोई ऐसा आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *