एनकाउंटर के डर से कांपा माफिया अतीक ! प्रयागराज ले जा रहे काफिले की वैन खराब, 3 घंटे डूंगरपुर में खड़ी रही, मीडिया से बोला- आपकी वजह से जिंदा हूं  

माफिया अतीक अहमद साबरमती से प्रयागराज लाया जा रहा है लेकिन राजस्थान में उसके काफिले की वैन खराब हो गई। जिससे 3 घंटे तक डूंगरपुर…

image 2023 04 11T182105.557 | Sach Bedhadak

माफिया अतीक अहमद साबरमती से प्रयागराज लाया जा रहा है लेकिन राजस्थान में उसके काफिले की वैन खराब हो गई। जिससे 3 घंटे तक डूंगरपुर में ही यह वैन  खड़ी रही। इस दौरान अतीक अहमद को उसकी हाईटेक वैन से पुलिस ने उतारा। पुलिस का पूरा काफिला इस दौरान रुका हुआ।

मुझे झूठे आरोप में फंसाया 

अतीक ने यहां  मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उमेश पाल के मर्डर के मामले में मुझे ले जाया जा रहा है लेकिन जब उसका मर्डर हुआ था उस वक्त में जेल में था। मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता। आज आप लोगों की वजह से मैं ही मैं सुरक्षित हूं। मुझे गलत आरोप में फंसाया गया है। अतीक अहमद ने कहा कि मेरे परिवार को इस में ना घसीटा जाए। मैं योगी सरकार से विनती करता हूं कि बच्चों और महिलाओं को टारगेट नहीं करना चाहिए। 

पौने 5 बजे से सवा 8 बजे तक डूंगरपुर में खड़ी रहा अतीक का काफिला 

बता दें कि अतीक को साबरमती जेल से प्रयागराज कोर्ट में पेश करने के लिए पुलिस उसे साबरमती से 2 बजे लेकर निकली थी। शाम करीब पौने 5 जब अतीक का काफिला राजस्थान के डूंगरपुर होकर निकल रहा था तब उसके काफिले की एक वैन का क्लच खराब हो गया। काफी मशक्कत के बाद जब यह ठीक नहीं हुआ तो पूरे काफिले को रोक कर अतीक को सुरक्षित घेरा बनाकर नीचे उतारा गया। डूंगरपुर में यह वैन 4:45 से 8:15 बजे तक खड़ी रही। इस दौरान गाड़ी के क्लच की मरम्मत की गई। इस दौरान पूरा मीडिय़ा भी वहां पर मौजूद रहा।

एनकाउंटर का जताया शक 

रास्ते में अचानक काफिले की वैन खराब होने की घटना अतीक को विकास दुबे एनकाउंटर दिला रही थी, इसलिए उसे उसकी जान का खतरा सता ने लगा था, इसलिए उसने मीडिया से कहा कि आप लोग यहां पर हो इसलिए शायद मैे बचा हु हूं, आपकी ही वजह से मैं बचा हूं। 

साबरमती से लाते वक्त भी कहा मुझे मारना चाहते हैं

अतीक को साबरमती जेल से निकालकर जैसे ही वैन में बिठाया। मीडिया वैन के पीछे लग गया, अतीक ने मीडिया से कहा कि इन लोगों की नीयत ठीक नहीं है, ये मुझे मारना चाहते हैं, मेरे पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग से कराने के बजाय यह मुझे इतनी दूर सड़क के रास्ते लेकर जा रहे हैं मेरी जान को खतरा है।

बता दें कि अतीक अहमद समेत 12 लोगों के खिलाफ प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है। जो साबिर नाम के व्यक्ति ने दर्ज कराया है। जिसमें उसने अतीक अहमद पर 1 करोड़ रुपए की रंगदारी, हत्या का आरोप लगाया है। इसी मामले में प्रयागराज पुलिस अतीक को ला रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *