Rajasthan : प्रदेश के अध्यक्ष पद पर पूर्व उपमुख्यमंत्री Sachin Pilot ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात

Rajasthan : प्रदेश के अध्य़क्ष पद को लेकर अब चर्चाएं तेज हो गई हैं। गोविंद सिंह डोटासरा का बतौर अध्यक्ष पद कार्यकाल खत्म होने वाला…

Sachin Pilot

Rajasthan : प्रदेश के अध्य़क्ष पद को लेकर अब चर्चाएं तेज हो गई हैं। गोविंद सिंह डोटासरा का बतौर अध्यक्ष पद कार्यकाल खत्म होने वाला है। जिसके बाद अब इस पद के लिए नए चेहरे की तलाश हो रही है। कई पार्टी कार्यकर्ता खुले तौर पर तो नहीं लेकिन दबे स्वर में सचिन पायलट (Sachin Pilot) को अध्यक्ष बनाने की बात कर रहे हैं। लेकिन अब खुद सचिन पायलट ने इन मामलों में अपनी चुप्पी तोड़ी है।  

आलाकमान के निर्देश पर होगा कार्य

सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा कि उन्हें जो आदेश आलाकमान से दिए जाएंगे। वे वही काम करेंगे। ऐसे फैसले पार्टी के सारे कार्यकर्ताओं की सहमति से लिए जाते हैं। रही बात मुझे  या और किसी को अध्यक्ष (Rajasthan Congress President) बनाने की बात की, तो मैं बता दूं कि इन सब अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। जब अध्यक्ष का चुनाव होगा तो खुद-ब-खुद सभी को पता चल जाएगा।  22 सितंबर को आपको नोटिफिकेशन मिल ही जाएगा। जिसके बाद अध्यक्ष का पता लग ही जाएगा।

NCRB की रिपोर्ट पर कहा- सरकार को गंभीरता से काम करना चाहिए

बीते मंगलवार को ही आई NCRB की रिपोर्ट पर सचिन पायलट ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राजस्थान बलात्कार के मामले में देश में सबसे पहले नंबर पर है। सरकार को इसे नियंत्रित करने की और कदम उठाने चाहिए।

खिलाड़ी सिंह बैरवा ने कहा था युवा चेहरे को मिले मौका

गौरतलब है कि बीते दिन ही राज्य अनूसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी सिंह बैरवा (Khiladi Singh Bairva) ने एक बयान देकर सियासी गलियारों में हलचल बढ़ा दी थी। दरअसल बैरवा ने कहा था कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सर्वमान्य नेता हैं। लेकिन उन्हें ये पद छोड़कर युवा चेहरों को मौका देना चाहिए। ये पार्टी हित में ही होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी में सचिन पायलट हैं, और भी युवा चेहरे हैं। जिन्हें पार्टी की कमान सौंप देनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *