जोधपुर में बस और जीप की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में 4 लोगों की मौत, एक गंभीर घायल

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां बस और जीप के बीच में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में 4…

New Project 2023 07 01T170425.114 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां बस और जीप के बीच में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में 4 लोगों के मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल हो गया। घायलों को एंबुलेंस की मदद से एमडीएम अस्पताल पहुंचाया। जहां 2 गंभीर घायलों ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया।

यह हादसा जोधपुर-बाड़मेर रोड पर भांडू के पास हुआ। टक्कर के बाद हाईवे पर जाम लग गया। घटना की जानकारी मिलते ही बोरानाडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए शवों को मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचित कर दिया है।

एडीसीपी हरफूल सिंह ने बताया कि भांडू कला में जीप और बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 2 गंभीर घायल हो गए। जिसमें से एक युवक की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल है, जिसका एमडीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद जीप का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही बोरानाडा एसीपी जयप्रकाश अटल पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए सभी घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल भिजवाया। जहां, डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक युवक ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य गंभीर युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एडीसीपी हरफूल सिंह ने बताया कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग बोरानाडा के बासनी सिलावटा गांव के है। जीप सवार सभी लोग बासनी झूठा गांव में निजी कार्यक्रम में शरीक होकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान जोधपुर-बाड़मेर नेशनल हाईवे पर भांडू कला के निकट पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही बस ने जीप को टक्कर मार दी।

हादसे में बोरानाडा के बासनी सिलावटा गांव निवासी देवाराम, नवलाराम, त्रिलोक राम और दलाराम की मौत हो गई। वहीं गंभीर घायल हुए भूराराम का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम के लिए शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(इनपुट-गिरीश दाधीच)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *