सलमान खान की ‘टाइगर 3’ का है एवेंजर्स : एंडगेम से खास कनेक्शन, यहां जानिए

सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ के निर्माताओं ने टॉप हॉलीवुड एक्शन कोऑर्डिनेटर क्रिस बार्न्स को टीम में शामिल किया है। क्रिस बार्न्स ने मार्वल की हिस्टोरिक हिट एवेंजर्स : एंडगेम पर काम किया है।

Salman Khans Tiger 3 | Sach Bedhadak

मुंबई। सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ के निर्माताओं ने टॉप हॉलीवुड एक्शन कोऑर्डिनेटर क्रिस बार्न्स को टीम में शामिल किया है। क्रिस बार्न्स ने मार्वल की हिस्टोरिक हिट एवेंजर्स : एंडगेम पर काम किया है। क्रिस बार्न्स एक्शन स्पेकटेकल्स बनाने के अनुभवी हैं और उनके बायो से पता चलता है कि वह मरीन एक्शन में माहिर हैं। क्रिस ने ‘द बॉर्न अल्टीमेटम, आई एम लीजेंड, डॉक्टर स्ट्रेंज, स्पाइडर मैन : फार फ्रॉम होम, एवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर आदि जैसी बड़ी हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी काम किया है।’

यह खबर भी पढ़ें:-परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌ढ़ा की तस्वीरें हुई वायरल, लोगों ने खूब किया ट्रोल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स आज भारत में सबसे शानदार फिल्म फ्रेंचाइजी है और टाइगर-3 जासूसी फ्रेंचाइजी में अपनी अनूठी पहचान बनाएगा, जो कि पठान या वॉर फ्रेंचाइजी से उल्लेखनीय रूप से अलग होगा। एक्शन इन एक्शन, एंटरटेनर्स के लिए मुख्य आधार है और निश्चित रूप से वाईआरएफ और मनीष शर्मा दर्शकों को एक ऐसी फिल्म देने के लिए हरसंभव प्रयास करने जा रहे हैं जिसे वे नहीं भूलेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-Satyaprem Ki Katha Box Collection : दूसरे दिन ही फीकी पड़ी ‘सत्यप्रेम की कथा’, कमा पाई सिर्फ इतने

टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है ‘टाइगर 3’

टाइगर फ्रेंइचाजी के दो फिल्म पहले ही आ चुकी है और अब तीसरी किस्त ‘टाइगर 3’ आने वाली है। टाइगर 3 में कैटरीना कैफ सुपर जासूस जोया और इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका में हैं। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *