कभी Parineeti Chopra का खूब वायरल हुआ था ये टॉपलेस फोटोशूट, देखकर लोगों ने पकड़ लिया था सिर

Parineeti Chopra रील ही नहीं रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। वह बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफ डब्बू रत्नानी के लिए कई बार बोल्ड फोटोशूट करा चुकी हैं।

parineeti chopra 2 1 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) फिलहाल आप नेता राघव चड्‌ढा से सगाई करने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। दअरसल, 13 मई को परिणीति ने राघव चड्‌ढा के साथ सगाई कर ली है। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक दूसरे को अंगूठी पहनाई। इस पार्टी में कपल के परिवार और करीबी दोस्त मौजूद रहे। सगाई के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की फिर मीडिया और पैप्स को जमकर पोज दिए। परी के इंगेजमेंट सेरेमनी कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर परिणीति की टॉपलेस फोटोज खूब वायरल हो रही हैं।

parineeti chopra 3 | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:-फैंस के बरसाएं हुए प्यार पर कुछ ऐसे किया Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने रिएक्ट

रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं परिणीति

परिणीति चोपड़ा रील ही नहीं रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। वो अक्सर वेकेशन के दौरान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं जो जमकर वायरल भी होती हैं। साल 2021 में फेमस फोटोग्राफर डब्यू रत्नानी के एक फोटोशूट में परिणीति ने अपने बोल्डनेस से तहलका मचा दिया था।

parineeti chopra 5 | Sach Bedhadak

इन फोटोज में एक्ट्रेस टॉपलेस लुक में नजर आई थीं। परी ऐस फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी से कई बार अपना फोटोशूट करा चुकी हैं। एक्ट्रेस अपने हर लुक में बेहद अलग और ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *